लाइव टीवी

बूंदी में तीन शव मिलने का मामला उलझा, पुलिस मार रही है अंधेरे में हाथ-पैर

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: April 30, 2019, 4:23 PM IST
बूंदी में तीन शव मिलने का मामला उलझा, पुलिस मार रही है अंधेरे में हाथ-पैर
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बूंदी जिले के इन्द्रगढ़ थाना इलाके में एक बंद घर में मिले तीन शवों की गुत्थी उलझती जा रही है. अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि मृतक मुकेश पत्नी और बच्चे की हत्या कर खुद फांसी पर झूल गया या फिर पूरी वारदात को किसी अन्य ने अंजाम दिया है.

  • Share this:
बूंदी जिले के इन्द्रगढ़ थाना इलाके में एक बंद घर में मिले तीन शवों की गुत्थी उलझती जा रही है. अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि मृतक मुकेश पत्नी और बच्चे की हत्या कर खुद फांसी पर झूल गया या फिर पूरी वारदात को किसी अन्य ने अंजाम दिया है. मृतकों के परिजनों ने तीनों की अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है. फिलहाल पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. वह पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.

बंद घर में पड़े मिले दंपत्ति और उनके मासूम बेटे के शव

लाखेरी डीएसपी ओमप्रकाश चंदोलिया के अनुसार दौलतपुरा निवासी मुकेश मीणा (35) सुमेरगंज मण्डी स्थित मकान में पत्नी कोमल मीणा (30) और पुत्र आकाश मीणा (10) के साथ रह कर कम्पीटिशन की तैयारी कर रहा था. इस दौरान बेरोजगार होने के कारण संभवत तनाव में आकर उसने अपनी पत्नी और पुत्र की हत्या कर स्वंय फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. दूसरी तरफ मुकेश के परिजनों ने पुलिस के इस अनुमान को खारिज करते हुए किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई है. पुलिस सभी एंगल से मामले की पड़ताल में जुटी है. मृतकों के शव स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

शाह के हेलीकॉप्टर का एसी हुआ खराब, आधे घंटे जयपुर में करना पड़ा इंतजार

बंद पड़े घर में मिले थे शव
उल्लेखनीय है कि मुकेश, उसकी पत्नी कोमल और बेटे आकाश के शव मंगलवार को उनके घर में पड़े मिले थे. इनमें मुकेश का शव एक कमरे में फंदे पर झूलता हुआ मिला. वहीं कोमल और आकाश के शव दूसरे कमरे में लहुलुहान हालत में पड़े थे. घर अंदर से बंद था. शव दो-तीन पुराने हो चुके थे. दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस वहां पहुंची और घर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तब वारदात का पता चला था.

बीकानेर में कंवरसेन लिफ्ट नहर के पास मिला ग्रेनेड बम, पुलिस ने लिया कब्जे में
Loading...

रिकॉर्ड वोटिंग से राजनीतिक दलों की बढ़ीं धड़कनें, यह रहा है मतदान का इतिहास

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...