लाइव टीवी

खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: February 23, 2019, 2:17 PM IST
खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज
खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना। फाइल फोटो।

खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना और जयपुर डिस्कॉम के एक्सईन के बीच चल रहे विवाद में आखिरकार शनिवार को मंत्री चांदना के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज हो गया है.

  • Share this:
खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना और जयपुर डिस्कॉम के एक्सईन के बीच चल रहे विवाद में आखिरकार शनिवार को मंत्री चांदना के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज हो गया है. मामला बूंदी के नैंनवा पुलिस थाने में दर्ज किया गया है. इसके बाद अब विद्युतकर्मी अपना आंदोनल समाप्त करने पर मंथन कर रहे हैं.

खेल मंत्री चांदना ने विद्युत निगम अधिकारियों को लताड़ा, थप्पड़ मारने का आरोप ? Audio Viral

नैंनवा थानाप्रभारी लखनलाल मीणा ने बताया कि डिस्कॉम के बूंदी एक्सईन जे.पी मीणा ने खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. चांदना के खिलाफ राजकार्य में बाधा व धारा-3 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दूसरी तरफ मंत्री चांदना के खिलाफ मामला दर्ज हो जाने के बाद इस मामले को लेकर आंदोलनरत विद्युतकर्मी अब अपना आंदोलन खत्म करने पर विचार-विमर्श कर रहे हैं. आंदोलनकारियों का कहना है कि उनकी मुख्य मांग पूरी हो गई है. अब पुलिस आगे की जांच कर कार्रवाई करे. एक्सईएन मीणा बूंदी में पदस्थापित हैं और उनके पास नैंनवा का भी अतिरिक्त कार्यभार है.

खेल राज्यमंत्री चांदना और विद्युतकर्मियों के विवाद ने पकड़ा तूल, कार्य बहिष्कार

गत सोमवार को हुआ था विवाद
उल्लेखनीय है कि गत सोमवार को बूंदी जिले के नैंनवा दौरे पर आए खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना द्वारा विद्युत निगम अधिकारियों से गाली गलौच की गई थी. आरोप यह भी है कि चांदना ने इस दौरान कथित रूप से एक्सईन जे.पी.मीणा को थप्पड़ मार दिया था. उसका ऑडियो बाद में सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. घटना के विरोध में बूंदी और कोटा में डिस्कॉम के अधिकारियों और कर्मचारियों में आक्रोश फैल गया था. उन्होंने बूंदी और कोटा में धरने-प्रदर्शन भी किए थे. घटना के बाद से विद्युतकर्मी राज्यमंत्री चांदना के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आंदोलन कर रहे हैं.

बीकानेर में शादी समारोह में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल का विरोध, नारेबाजी
Loading...

पीएम मोदी आज प्रदेश में पायलट के गढ़ टोंक से करेंगे लोकसभा चुनाव का शंखनाद

PM मोदी का चूरू दौरा: क्या मोदी तोड़ पाएंगे दोबारा पीएम ना बन पाने की धारणा को ?

पीएम नरेन्द्र मोदी आज राजस्थान दौरे पर, यह रहेगा मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...