Bundi: फिर हुआ रिश्तों का खून, पोते ने सिर में लट्ठ मार- मारकर दादा को उतारा मौत के घाट

गत एक माह के दौरान रिश्तों के खून की यह तीसरी वारदात है.
गत एक माह के दौरान रिश्तों के खून की यह तीसरी वारदात है.

बूंदी (Bundi) जिले में एक पोते ने मामूली कहासुनी के बाद अपने दादा के सिर में लट्ठ मार-मारकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

  • Share this:
बूंदी. जिले में एक बार फिर रिश्तों (Relationships) के खून करने का मामला सामने आया है. यहां एक पोते ने अपने दादा को लट्ठ से पीट-पीटकर उसे मौत (Murder) के घाट उतार दिया. वारदात करवर थाना इलाके की मांणी पंचायत के गांव बिशनपुरा में हुई. पुलिस ने आरोपी पोते भगवान माली को गिरफ्तार (Arrested) में ले लिया है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

Rajasthan: हाईकोर्ट के आदेश बावजूद फीस को लेकर मनमानी पर उतरे निजी स्कूल, दिखा रहे हैं ये होशियारी

मामूली कहासुनी लट्ठ मारकर मार डाला
करवर थानाधिकारी बन्ना लाल ने बताया कि मंगलवार रात को आपसी कहासुनी के दौरान भगवान माली ने अपने दादा कालूलाल के सिर में लट्ठ मार मारकर उसकी हत्या कर दी. लेकिन परिवार के लोग बुजुर्ग की मौत को दबाए बैठे रहे. बुधवार को सुबह पुलिस को इसकी सूचना मिली थी. इस पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता लगा कि यहां पोते ने ही अपने दादा की लट्ठ से वारकर हत्या कर दी है. घटना रात 9 से 10 बजे के बीच की बताई जा रही है. आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है.
राजस्थान पंचायत चुनाव: झुंझुनूं में है प्रदेश की सबसे हॉट सीट, यहां के एक वार्ड में 5 मतदाता और 2 प्रत्याशी



एक माह में 3 बार हुआ रिश्तों का कत्ल
उल्लेखनीय है कि जिले में रिश्तों के खून होने के एक के बाद मामले लगातार सामने आ रहे हैं. एक माह के दौरान 3 बार रिश्तों का कत्ल हुआ है. करीब एक माह पूर्व सदर थाना क्षेत्र के उमरथुना गांव में 24 अगस्त को पोते ने दादी की 20 हजार रूपये के लिए हत्या कर दी थी. उसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वहीं 19 सितंबर को मामूली कहासुनी में मोतीपुरा गांव में भतीजे हंसराज मीणा ने चाचा सुखपाल मीणा को मौत कि नींद सुला दिया था. उसके बाद अब करवर क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में अब पोते द्वारा दादा की हत्या करने का यह मामला सामने आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज