लाइव टीवी
Elec-widget

बदमाशों ने ATM कार्ड बदलकर महिला के खाते से उड़ाए 9 हजार रुपए

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: September 24, 2019, 10:54 AM IST
बदमाशों ने ATM कार्ड बदलकर महिला के खाते से उड़ाए 9 हजार रुपए
एटीएम से पैसे निकालने आई महिला हुई ठगी की शिकार (सांकेतिक तस्वीर)

बूंदी में एटीएम से पैसे निकलवाने आई महिला ठगी का शिकार हो गई. दो अज्ञात युवकों ने मदद के नाम पर महिला का एटीएम बदल लिया और बाद में उसके खाते से 9 हजार रुपए निकाल लिए.

  • Share this:
बूंदी. राजस्थान के बूंदी (Bundi) में एटीएम से पैसे निकलवाने आई महिला ठगी का शिकार हो गई. दो अज्ञात युवकों ने मदद के नाम पर महिला का एटीएम बदल (ATM Card Changed) लिया और बाद में उसके खाते से 9 हजार रुपए निकाल लिए. महिला को इस बात का पता तब लगा, जब उसके मोबाइल (Mobile) पर 9000 रु की राशि निकलने का मैसेज आया. मैसेज को देख महिला के होश उड़ गए. महिला ने तुरंत इसकी सूचना को दी. पुलिस (Bundi police) ने फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मदद करने के बहाने बदला ATM कार्ड

यह घटना शहर के गुरुनानक कॉलोनी स्थित एसबीआई बैंक (SBI Bank) के सामने स्थित एटीएम की है. जानकारी के अनुसार महिला दोपहर में एटीएम से पालनहार योजना के तहत जमा हुई राशि निकालने आई थी. इस दौरान उसके पीछे खड़े बदमाश ने मदद करने के बहाने उसका एटीएम कार्ड बदल लिया. आरोपी ने कार्ड बदलने के बाद अपने दूसरे साथी को वो कार्ड थमा दिया और फिर दोनों वहां से फरार हो गए. 10 मिनट बाद महिला के मोबाइल पर 9000 रुपए की राशि निकलने का मैसैज आया, जिसके बाद महिला के होश उड़ गए.

एटीएम में लगे सीसीटीवी को खंगालते पुलिसकर्मी
एटीएम में लगे सीसीटीवी को खंगालते पुलिसकर्मी


पुलिस ने एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला

महिला ने कोतवाली थाने पहुंचकर पुलिस को इस घटना के संबंध में बताया. हरकत में आई पुलिस ने फरार हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी . पुलिस ने घटनास्थलपर पहुंचकर एटीएम में लगे सीसीटीवी (CCTV) को खंगालना शुरू कर दिया. फिलहाल अभी तक पुलिस को मामले में कोई सफलता नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें-  छात्रसंघ अध्यक्ष को प्रिंसिपल ने मारा थप्पड़, जवाब में छात्र ने भी जड़ा तमाचा, VIDEO वायरल
Loading...

यह भी पढ़ें-  ट्रक ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार परखच्चे उड़ाए, 4 पुलिसकर्मी घायल
विवाहिता की मौत के बाद चुपके से कर दिया अंतिम संस्कार, लगा हत्या का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 10:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...