Home /News /rajasthan /

बूंदी में रेप के आरोपी की बेहरमी से पिटाई का Video वायरल

बूंदी में रेप के आरोपी की बेहरमी से पिटाई का Video वायरल

रेप के आरोप में एक युवक को बेरहमी से पिटाई करते हुए अधमरा कर दिया गया. सरेआम पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

    राजस्थान के बूंदी जिले में एक युवती के साथ रेप करने के आरोपी के साथ पीडि़ता के परिजनों ने बेरहमी से मारपीट की. केशवरायपाटन थाना क्षेत्र के गामछ गांव की इस घटना में आरोपी को डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया. इस पिटाई को वहां मौजूद एक युवक ने अपने मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड कर लिया और बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उधर, मारपीट के बाद युवक को बेहोशी की हालत में किसी ने कोटा के अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

    जानकारी के अनुसार गांव के खेत में काम कर रही एक युवती से आरोपी ने रेप किया. इसके बाद युवती के परिजनों ने बेरहमी से आरोपी की पिटाई कर दी. आरोपी की पहचान केशवरायपाटन निवासी शकील अहमद के रूप में हुई है.

    वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी के हाथ और पैरों को रस्सी से बांधा हुआ है और उसे जमीन पर पटक कर लाठियों से पिटा गया. वहीं उक्त मामले में पुलिस ने पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करने की बात कही है.

    वहीं पुलिस ने परिजनों द्वारा कानून अपने हाथ में लेते हुए आरोपी युवक की बेरहमी से पिटाई करने और उसका वायरल हो रहे वीडियो के सबंध में अनभिज्ञता जताई है. पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को होश आने के बाद लिये जाने वाले बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कही है.

    एक लड़की की ओर से रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ है. आरोपी के भी कोटा के एक अस्पताल में भर्ती हुआ है. पिटाई के वीडियो की जांच के बाद इस मामले में भी कार्रवाई की जाएगी. दशरथ सिंह, एएसपी, बूंदी

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर