लाइव टीवी

बूंदी में रेप के आरोपी की बेहरमी से पिटाई का Video वायरल

Chain Singh Tanwar | ETV Rajasthan
Updated: March 19, 2018, 2:58 PM IST

रेप के आरोप में एक युवक को बेरहमी से पिटाई करते हुए अधमरा कर दिया गया. सरेआम पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  • Share this:
राजस्थान के बूंदी जिले में एक युवती के साथ रेप करने के आरोपी के साथ पीडि़ता के परिजनों ने बेरहमी से मारपीट की. केशवरायपाटन थाना क्षेत्र के गामछ गांव की इस घटना में आरोपी को डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया. इस पिटाई को वहां मौजूद एक युवक ने अपने मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड कर लिया और बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उधर, मारपीट के बाद युवक को बेहोशी की हालत में किसी ने कोटा के अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार गांव के खेत में काम कर रही एक युवती से आरोपी ने रेप किया. इसके बाद युवती के परिजनों ने बेरहमी से आरोपी की पिटाई कर दी. आरोपी की पहचान केशवरायपाटन निवासी शकील अहमद के रूप में हुई है.

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी के हाथ और पैरों को रस्सी से बांधा हुआ है और उसे जमीन पर पटक कर लाठियों से पिटा गया. वहीं उक्त मामले में पुलिस ने पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करने की बात कही है.

वहीं पुलिस ने परिजनों द्वारा कानून अपने हाथ में लेते हुए आरोपी युवक की बेरहमी से पिटाई करने और उसका वायरल हो रहे वीडियो के सबंध में अनभिज्ञता जताई है. पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को होश आने के बाद लिये जाने वाले बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कही है.

एक लड़की की ओर से रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ है. आरोपी के भी कोटा के एक अस्पताल में भर्ती हुआ है. पिटाई के वीडियो की जांच के बाद इस मामले में भी कार्रवाई की जाएगी. दशरथ सिंह, एएसपी, बूंदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2018, 1:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर