लाइव टीवी

बहू-बेटों ने बुजुर्ग मां की पीट-पीटकर की हत्या, पिता को भी गंभीर रूप से किया घायल
Bundi News in Hindi

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: January 6, 2020, 1:55 PM IST
बहू-बेटों ने बुजुर्ग मां की पीट-पीटकर की हत्या, पिता को भी गंभीर रूप से किया घायल
स्कूल प्रबंधन जिम्मेदारी से पीछे हट गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

बूंदी (Bundi) जिले में दुकान के विवाद के चलते तीन बेटों और बहुओं ने पीट पीट कर अपनी वृद्ध मां (mother) की निर्मम हत्या (murder) कर दी. साथ ही पिता (father) को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

  • Share this:
बूंदी. राजस्थान के बूंदी (Bundi) जिले में दुकान के विवाद के चलते तीन बेटों और बहुओं ने पीट पीट कर अपनी वृद्ध मां (mother) की निर्मम हत्या (murder) कर दी. साथ ही पिता (father) को गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और घायल पिता को हिंडौली सीएचसी में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दुकान पर कब्जे को लेकर बुजुर्ग दंपति को पीटा

घटना जिले के हिंडौली थाना क्षेत्र के बडा नयागांव की है. जानकारी के मुताबिक बडा नयागांव निवासी वृद्ध रामकिशन सैनी के पास एक दुकान है, जिसमें वह मोटर रिपेयरिंग का कार्य करता है. आरोप है कि दुकान को छीनने के इरादे से रात को लाठी डंडे लेकर आये तीन पुत्रों और बहुओं ने वृद्ध माता पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले में 60 वर्षीय माँ वृद्धा कमला बाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता रामकिशन गम्भीर रुप से घायल हो गया. वहीं हमला करने के बाद आरोपी पुत्र और बहुएं मौके से फरार हो गईं.



पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला किया दर्ज



घटना के सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल रामकिशन सैनी को उपचार के लिए हिण्डोली सीएचसी में भर्ती कराया और मृतका कमला बाई के शव को मोर्चरी में रखवा दिया. वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम कराकर शव को अंतिम संस्कार के लिए शव गांव के लोगो को सुपूर्द कर दिया है. पुलिस ने घायल पिता के बयानों के आधार पर तीन पुत्रों और बहुओं के खिलाफ का मुकदमा दर्ज कराया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- पत्नी के चुनाव प्रचार के लिए Facebook पर कर रहा था Live, बोली नहीं तो दी पिटाई करने की धमकी, देखें Video

यह भी पढ़ें- अस्पताल में बच्चों की मौत के बाद अलवर में सर्दी से गाेशाला में 70 गायों की मौत से हड़कंप!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 1:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading