बूंदी में जलदाय विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन
Bundi News in Hindi

बूंदी में जलदाय विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन
कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन करती महिलाएं। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

बूंदी शहर में जलदाय विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है. आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2018, 3:52 PM IST
  • Share this:
बूंदी शहर में जलदाय विभाग के कर्मचारियों द्वारा दो दिन पहले कांग्रेस के नगर अध्यक्ष देवराज गोचर से बेरहमीपूर्वक की गई मारपीट का मामला लगातार तूल पकङता जा रहा है. इस मामले को लेकर गुरुवार को तीसरे दिन सड़कों पर उतरे देवपुरा कॉलोनी के लोगों और निजी स्कूल संचालकों ने कॉलोनी की दुकानों व स्कूलों को बंद करवा दिया और जिला कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर विरोध जताया.

इस दौरान आक्रोशित लोगों ने जलदाय विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने एडीएम नरेश मालव को ज्ञापन देकर देवराज गोचर के विरुद्ध दर्ज मुकदमे को वापिस लेने और जलदाय विभाग के जेईएन बृजगोपाल मीणा और कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की. लोगों ने मांग नहीं माने जाने की स्थिति में आंदोलन को और उग्र करने की चेतावनी दी है.

उल्लेखनीय है देवपुरा कॉलोनी में पिछले कुछ दिनों से चल रही पेयजल किल्लत के चलते कांग्रेस के नगर अध्यक्ष देवराज गोचर कॉलोनी की कुछ महिलाओं को लेकर 10 अप्रेल को जलदाय कार्यालय पर प्रदर्शन करने गए थे. इस दौरान उनमें और जलदाय कर्मचारियों में बहस हो गई. आवेश में आए कनिष्ठ अभियंता बृजगोपाल मीणा और उनके साथी कर्मचारियों ने देवराज गोचर को जबरन कार्यालय में बंदकर लात घूसों से बेरहमीपूर्वक मारपीट कर उन्हें बेहोशी की हालत में कार्यालय के बाहर पटक दिया था. सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उनको जिला चिकित्सालय भिजवाया. उसके बाद पीड़ित देवराज गोचर और जलदाय विभाग के कर्मचारियों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading