Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bundi: ढोंगी बाबा ने 4 दलित महिलाओं से किया रेप, इनकार करने पर अश्लील वीडियो किया वायरल

    बिलासपुर में महिला से रेप.
    बिलासपुर में महिला से रेप.

    राजस्थान के बूंदी (Bundi) जिले में चार दलित महिलाओं से एक ढोंगी बाबा द्वारा रेप (Rape) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ि‍ताओं ने आरोपी पर तीन लाख रुपए ऐंठने का भी आरोप लगाया है.

    • Share this:
    बूंदी. शहर में एक ढोंगी बाबा द्वारा देवता को खुश करने के नाम पर 4 दलित महिलाओं के साथ रेप (Rape) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि बाबा ने रेप के दौरान महिलाओं का अश्लील वीडियो (Porn Video) बना लिया और महिलाओं को ब्लैकमेल कर अपने साथियों के साथ उनका यौन शोषण करता रहा. बाद में जब पीड़िताओं ने इससे मना कर दिया तो आरोपी ढोंगी बाबा और उसके साथियों ने महिलाओं के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral) कर दिये. इस पर पीड़िताओं ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में शिकायत दी है. जबकि आरोपित बाबा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हो जाने से महिला थाना पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

    पीड़िताओं ने आरोप लगाया कि ढोंगी बाबा से उनकी मुलाकात 10 माह पूर्व मजदूरी करने के दौरान हुई. ढोंगी बाबा ने खुद के शरीर में देवता आने का दावा किया. उसके बाद देवता को खुश करने के बहाने रात्रि में चढ़ावे के साथ उनमें से एक महिला को बुलवाकर उसके साथ रेप किया. उसके बाद देवता के खुश हो जाने पर महिला की राशि दोगुनी हो जाने और पुत्र विहीन महिला को पुत्र होने का भी झांसा दिया. बाबा के झांसे में आने के कारण रेप पीड़िता ने अपनी छोटी बहन, उसकी पुत्र विहीन 22 वर्षीय पुत्री और अपनी समधन की राशि दोगुनी करवाने के लिए बारी-बारी से ढोंगी बाबा के पास चढ़ावा देकर रात में भिजवाया. ढोंगी बाबा ने उनके साथ बारी-बारी से रेप किया.

    CM गहलोत ने ली चुटकी, कहा- केन्द्रीय मंत्री मेघवाल भाभीजी पापड़ बांटते-बांटते कोराना पॉजिटिव हो गए



    महिलाओं ने मना किया तो वायरल किया वीडियो
    पीड़िताओं का आरोप है कि इस दौरान ढोंगी बाबा ने अपने चार साथियों के सहयोग से चारों महिलाओं के अश्लील विडियो बनवा लिये. बाद में पीड़िताओं को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. मामला यहीं नहीं थमा. ढोंगी बाबा ने महिलाओं का अपने साथियों से भी यौन शोषण करवाना शुरू कर दिया. थक हार कर जब पीड़िताओं ने ढोंगी बाबा के बुलावे पर रात में जाना बंद कर दिया तो बाबा और उसके साथियों ने उनके अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये.



    चढ़ावे के नाम 3 लाख रुपये ऐंठ लिये
    इससे पीड़िताओं का अपने घर परिवार और समाज में रहना मुश्किल हो गया. पीड़िताओं का आरोप यह भी है कि इन 10 माह के दौरान ढोंगी बाबा ने उनसे चढ़ावे के नाम 3 लाख रुपये ऐंठ लिये. इस बारे में महिला थाना प्रभारी अंजना नोगिया का कहना है कि मामले की जांच डीएसपी गोपीचन्द मीणा कर रहे हैं. जांच में सामने आने वाले तथ्यों के अनुसार कार्रवाई की जायेगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज