Home /News /rajasthan /

Rajasthan: कोर्ट में पेश होने के पहले ही पहली मंजिल से कूदकर भागे दो बंदी, मचा हड़कंप

Rajasthan: कोर्ट में पेश होने के पहले ही पहली मंजिल से कूदकर भागे दो बंदी, मचा हड़कंप

बूंदी में कोर्ट में पेश होने से पहले  दो कैदी फरार हो गए. इसमें से एक को पुलिस ने पकड़ लिया है.

बूंदी में कोर्ट में पेश होने से पहले दो कैदी फरार हो गए. इसमें से एक को पुलिस ने पकड़ लिया है.

Rajasthan News: के हिंडोली से बूंदी जिला मुख्यालय स्थित न्यायालय में पेशी पर लाए 2 मुलजिमों ने पहली मंजिल से छलांग लगा ली. छलांग लगाने के बाद एक आरोपी फरार हो गया. जबकि दूसरे को पकड़ लिया गया है.

बूंदी. राजस्थान के हिंडोली से बूंदी जिला मुख्यालय स्थित न्यायालय में पेशी पर लाए 2 मुलजिमों ने पहली मंजिल से छलांग लगा ली. छलांग लगाने के बाद एक मुलजिम मौके से फरार हो गया. जबकि दूसरे को चलानी गार्ड व पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया. घटना की सूचना पुलिस के उच्च अधिकारी को मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल सहित कोतवाली सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. फरार हुए आरोपी की पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार हिंडोली थाना पुलिस चोरी और आर्म एक्ट के मामले में दो मुलजिमों को बूंदी कोर्ट में पेश करने लाई थी, दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाता, उससे पहले ही आरोपी न्यायालय की पहली मंजिल से छलांग लगाकर कूदकर फरार हो गए. जिस पर वहां तैनात चालानी गार्ड, पुलिसकर्मियों ने दौड़कर एक चोरी के आरोपी को पकड़ लिया, जबकि आर्म एक्ट का आरोपी फरार हो गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी संभवतः योजनाबद्ध तरीके से छलांग लगाकर भागने लगे. एक हायर सेकेंडरी स्कूल की तरफ तो दूसरे ने बस स्टैंड की ओर भागने का प्रयास किया.

पुलिस ने नाकेबंदी करके शुरू की आरोपी की तलाश

लेकिन एक आरोपी कपिल मीणा को अदालत के गेट पर ही पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया. जानकारी में आया है कि बहादुरपुरा निवासी कपिल मीणा सदर थाना पुलिस द्वारा पिछले दिनों चोरी के मामले में पकड़ा गया था. उसे चोरी के ही अन्य मामले में हिंडोली पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर बूंदी पेश करने की लाई थी. जबकि लोकेश गुर्जर भागने में सफल हो गया. फरार आरोपी लोकेश गुर्जर के दाहिने हाथ पर लोकेश लिखा हुआ है, जिसने काली शर्ट और नीली पेंट पहन रखी है. आरोपी के फोटो सभी थानो की पुलिस को भेज तलाश करवाई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. तत्काल ही जिलेभर में नाकाबंदी करवा कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: Bundi, Court, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर