लाइव टीवी

विस्फोटकों के जखीरा बरामद, जिलेटीन की 185 छड़ें और 25 डेटोनेटर जब्त

News18 Rajasthan
Updated: August 10, 2018, 9:23 PM IST
विस्फोटकों के जखीरा बरामद, जिलेटीन की 185 छड़ें और 25 डेटोनेटर जब्त
पुलिक को बरामद विस्फोटक

बूंदी जिले में सदर थाना पुलिस ने विस्फोटकों का जखीरा बरामद किया है. अवैध रूप से चलने वाले क्रेशरों के पास से जिलेटीन की 185 छड़ें व 25 डेटोनेटर जब्त किए गए हैं.

  • Share this:
बूंदी जिले में सदर थाना पुलिस ने काटी अस्तोली रोड पर अवैध रूप से संचालित हो रहे क्रेशरों के पास से देर रात अवैध विस्फोटकों का जखीरा बरामद किया है. पुलिस ने विस्फोट के काम में ली जाने वाली 185 जिलेटीन छड़ें और 25 डेटोनेटर जब्त कर ली हैं. उक्त विस्फोटक सामग्री किसकी है इस सबंध में पुलिस कुछ भी बोलने से कतरा रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार काटी अस्तोली रोड पर बूंदी बिजोलिया रोड का निर्माण कर रही चौधरी कंट्रक्शन कंपनी अवैध रूप से आबादी के बीच क्रेशर संचालित कर रही है. इसने पास में ही पत्थरों को तोड़ने के लिए रात को बड़ा विस्फोट किया था. जिसमें आस पास के मकानोॆ की ओर पत्थरों के उछल कर आने से मकानों में दरारें आने के साथ- साथ कुछ पशुओं के भी चोटिल होने की बात कही जा रही है.

इसके सबंध में गांव के लोगों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी थी. उसी के बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अनिल जोशी ने क्रेशर के पास अवैध रूप से पड़े विस्फोटक सामग्री के जखीरे को जब्त कर उसे  थाने लाया.  जब्त विस्फोटक सामग्री के मालिक के सबंध में बताने में पुलिस की आनाकानी करने से पुलिस की भूमिका पर सवाल उठने लगे हैं.

(रिपोर्ट- चैन सिंह तंवर)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2018, 9:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर