बूंदी: पिता को डूबते देख बेटों ने नदी में लगाई छलांग, तीनों बहे, दो के शव बरामद

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: August 19, 2019, 12:02 PM IST
बूंदी: पिता को डूबते देख बेटों ने नदी में लगाई छलांग, तीनों बहे, दो के शव बरामद
बूंदी की माथनी नदी में हुआ हादसा। फाइल फोटो।

बूंदी जिले (Bundi) के देई थाना इलाके में बहने वाली माथनी नदी (Mathani river) में सोमवार को बुजुर्ग पिता को बहते देखकर उसके दो जवान बेटे उसे बचाने के लिए नदी में कूद गए (Jumped into the river). बदकिस्मती रही की पानी के तेज बहाव में तीनों ही पिता-पुत्र उसमें बह गए.

  • Share this:
बूंदी जिले (Bundi) के देई थाना इलाके में बहने वाली माथनी नदी (Mathani river) में सोमवार को बुजुर्ग पिता को बहते देखकर उसके दो जवान बेटे उसे बचाने के लिए नदी में कूद गए (Jumped into the river). बदकिस्मती रही की पानी के तेज बहाव में तीनों ही पिता-पुत्र उसमें बह गए. इनमें से पिता और उसके एक बेटे का शव बरामद कर लिया गया है. दूसरे बेटे को तलाशने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी हुई है.

नहाते समय नदी में बहा पिता
जानकारी के अनुसार सोमवार को सुबह मूंडघसा निवासी रामसहाय बैरवा माथनी नदी में नहा रहा था. इसी दौरान नहाते समय वह नदी में बह गया. इस दौरान वहां मौजूद उसका बेटा राजू बैरवा और महेन्द्र बैरवा ने पिता को बचाने के नदी में छलांग लगा दी. लेकिन पानी का बहाव इतना तेज था कि तीनों ही उसमें बह गए. सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस व प्रशासन को घटना की जानकारी दी. इस पर देई थाना पुलिस और नैनवा तहसीलदार मौके पर पहुंचे.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पुलिस-प्रशासन ने तीनों पिता-पुत्रों की तलाश के लिए तत्काल रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया. इसमें कुछ देर बार रामसहाय बैरवा और उसके एक बेटे राजू बैरवा का शव मिल गया. लेकिन दूसरे बेटे महेन्द्र बैरवा की तलाश अभी जारी है. पिता और दो बेटों के नदी में बह जाने के बाद उनके गांव मूंडघसा में मातम पसर गया है और परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. राजू बैरवा शिक्षक था.

रविवार को नागौर में तालाब में डूबे थे तीन सगे भाई-बहिन
उल्लेखनीय है कि रविवार को नागौर के मौलासर थाना इलाके में तीन सगे भाई-बहनों की तालाब में डूब जाने से मौत हो गई थी. उसके बाद प्रदेश में लगातार दूसरे दिन यह बड़ा हादसा हुआ है.
Loading...

नागौर में तीन सगे भाई-बहिन तालाब में डूबे, तीनों की मौत

OMG: भीलवाड़ा में विद्युतकर्मी ने किया ये खतरनाक स्टंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...