बूंदी में हत्या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार
Bundi News in Hindi

बूंदी में हत्या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार
गिरफ्तार किए गए आरोपियों के साथ पुलिस

बूंदी में हत्या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. ये तालेड़ा कस्बे की शिवाजीनगर कॉलोनी में चोरी करने गए थे और मकान मालिक ने इन्हें पहचान लिया था तो उसके सिर में गोली मार दिए थे.

  • Share this:
बूंदी जिले के तालेड़ा कस्बे की शिवाजीनगर कॉलोनी में चोरी करने आए चोरों ने मकान मालिक मोहम्मद रहीम की गोली मार कर हत्या कर दी थी. उस मामले का तालेड़ा थाना पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए चारों को गिरफ्तार किया है. जिले के गैण्डोली और दबलाना थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम राजेश, रामस्वरूप, बाबूलाल और रमेश हैं. इन आरोपियों के सबंध में थाना प्रभारी पुरुषोतम महरिया ने बताया कि ये सभी आरोपी 9 जनवरी की रात को मुहम्मद रहीम के मकान में चोरी करने के इरादे से घुसे थे.

इस दौरान मकान मालिक मोहम्मद रहीम के जग जाने और चोरी की घटना का विरोध किए जाने के कारण अपनी शिनाक्त हो जाने के डर से चोरों ने मकान मालिक मोहम्मद रहीम के सिर में गोली मार कर गंम्भीर रूप से घायल कर दिया था. जिसकी 10 जनवरी को कोटा के निजी चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई थी.

ऐसे में अज्ञात चोरों द्वारा मकान मालिक मोहम्मद रहीम की गोली मार कर की गई हत्या के चलते पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर एसपी योगेश यादव के निर्देश पर टीमें गठित कर उक्त फरार हुए बदमाशों की लगातार तलाश की जा रही थी. ऐसे में पुलिस ने इस घटना की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए वांछित नकबजनो को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की गई.



इस दौरान उक्त नकबजनों ने तालेड़ा कस्बे की शिवाजीनगर कॉलोनी के घर में चोरी के इरादे से घुसने और मकान मालिक मोहम्मद रहिम को गोली मार कर हत्या किए जाने की बात कबूल की. जिसके बाद पुलिस ने उक्त आरोपियों को गिरफ्तार कर व कल न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है. पुलिस ने वाली पूछताछ के दौरान जिले के अन्य स्थानों पर हुई चोरी की वारदातों के खुलने की संभावना जताई जा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading