लाइव टीवी

चोरों के पास से चोरी के 4 बाइक बरामद, एक को जेल तो दूसरे को जमानत

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 12:49 AM IST
चोरों के पास से चोरी के 4 बाइक बरामद, एक को जेल तो दूसरे को जमानत
बाइक चोर गिरोह के 2 सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े

पुलिस टीम ने शहर के अपराधियों का रिकॉर्ड खंगाल कर शक के आधार पर महावीर कॉलोनी निवासी शाहरुख को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने बाइक चोरी की बात स्वीकार कर ली.

  • Share this:
बूंदी. कोतवाली थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह (Gang of Thieves) का पर्दाफाश करते हुए उसके दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 बाइक बरामद करने में सफलता हासिल की है. कोतवाली थाना प्रभारी घनश्याम मीणा के अनुसार शहर में पिछले दिनों हुई बाइक चोरी (Bikes Stolen) की घटनाओं के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के निर्देश पर एक विशेष टीम गठित की गई थी. टीम ने शहर के अपराधियों का रिकॉर्ड खंगाल कर शक के आधार पर महावीर कॉलोनी निवासी शाहरुख को हिरासत में लेकर पूछताछ की. शाहरुख ने बाइक चोरी की बात स्वीकार कर ली.

पुलिस की पूछताछ में शाहरुख ने देवपुरा निवासी प्रेमचन्द नामक अपने साथी का नाम भी बताया. पुलिस ने प्रेमचन्द को भी गिरफ्तार कर लिया. फिर दोनों की निशानदेही पर शहर के अलग अलग हिस्सों से चुराई गई 4 बाइक बरामद कर ली गई.

थाना प्रभारी ने बताया कि कोर्ट में पेशी के बाद शहारुख को जेल भेज दिया गया और प्रेमचन्द को जमानत दे दी गई.


थाना प्रभारी घनश्याम ने कहा कि इसके बाद दोनों चोरों को न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय द्वारा शाहरुख को जेल भेज दिया गया और प्रेमचन्द को जमानत पर छोड़ दिया गया है.

ये भी पढ़ें - करवा चौथ: चंदा ने डूबने नहीं दिया अपना ‘चांद’, पति को किडनी देकर बचाई जान

ये भी पढ़ें - VIRAL VIDEO: सगाई की चल रही थी बातचीत, फिर लट्ठ लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 11:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...