लाइव टीवी

बूंदी में श्मशान घाट में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाया

News18 Rajasthan
Updated: June 28, 2019, 5:38 PM IST
बूंदी में श्मशान घाट में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाया
बूंदी में शर्मनाक वारदात।

बूंदी जिले में नैनवां थाना इलाके में हुई शर्मनाक वारदात में दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की से श्मशान घाट में गैंगरेप किया. आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया. बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को चुप रहने को कहा.

  • Share this:
बूंदी जिले में नैनवां थाना इलाके में हुई शर्मनाक वारदात में दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की से श्मशान घाट में गैंगरेप किया. आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया. बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को चुप रहने को कहा. इसके साथ ही परिजनों को जान से मार देने की भी धमकी दी गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

22 जून की रात को हुई वारदात
जानकारी के अनुसार वारदात जिले के नैनवां थाना इलाके में चार दिन पहले 22 जून को हुई. क्षेत्र के गांव की एक नाबालिग को दुगारी निवासी अरविंद और राजकुमार नैनवां बस स्टैंड पर मिले. दोनों युवकों ने बहला-फुसलाकर उसे नशीला पदार्थ मिला हुआ जूस पिलाया. बाद में उसे बाइक पर बिठाकर गणेश मंदिर के पास जंगल में स्थित श्मशान घाट ले गए. वहां दोनों ने उससे गैंगरेप किया. आरोपियों ने इसका मोबाइल से अश्लील वीडियो बना लिय और रातभर पीड़िता को अपने साथ रखा. अगले दिन सुबह उसे वापस नैनवां छोड़ गए.

परिजनों को जान से मारने की धमकी दी

आरोपियों ने पीड़िता को धमकाया किया अगर किसी से घटना का जिक्र किया तो वीडियो वायरल कर देंगे और परिजनों को जान से मार देंगे. इससे पीड़िता डर गई. वारदात के चार दिन बाद पीड़िता जैसे-तैसे हिम्मत कर बुधवार रात को नैनवां थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

चूरू में दलित युवक से दरिंदगी, बेरहमी से पीटकर खींच ली जुबान

कौन बनेगा राजस्थान का नया DGP? दावेदार हैं ये 11 नाम 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 9:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...