शर्मनाक: स्कूल से लौट रही 11 साल की मासूम के साथ गैंगरेप कर सड़क पर छोड़ा
Bundi News in Hindi

शर्मनाक: स्कूल से लौट रही 11 साल की मासूम के साथ गैंगरेप कर सड़क पर छोड़ा
मुरैना जिले में एक शिक्षक के अपनी बेटी से रेप करने का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

राजस्‍थान के बूंदी जिले में हुई वारदात, दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब गुरुवार को कोर्ट में किया जाएगा पेश.

  • Share this:
बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले में शर्मनाक वारदात हुई. यहां पर बुधवार को एक 11 साल की मासूम के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. मामले के आरोपी दो युवकों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार मामला जिले के डाबी थाना क्षेत्र का है. आरोपी युवकों की पहचान अनिल सैन और शैतान किराड़ के तौर पर की गई है. अब दोनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

स्कूल से घर लौट रही थी बच्ची
पुलिस के अनुसार मासूम को दोनों ने उस समय हवस का ‌शिकार बनाया जिस समय वह अपने स्कूल से लौट रही थी. दोनों आरोपियों ने मासूम को बाइक पर अगवा कर लिया और इसके बाद पास के जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद दोनों आरोपियों ने मासूम को सड़क पर छोड़ दिया. बाद में किसी तरह बच्ची अपने घर पहुंची और वारदात की जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन पुलिस थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मासूम की ओर से बताए गए हूलिए के अनुसार आरोपियों की तलाश शुरू की और देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज



पुलिस ने मामले में तेजी से काम करते हुए बुधवार रात को ही नाबालिग मासूम की जिला चिकित्सालय में मेडिकल जांच करवाई. वहीं दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार अब गुरुवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.



मासूम की तबियत बिगड़ी
वहीं वारदात के बाद से ही मासूम की तबियत काफी खराब है और उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां पर चिकित्सकों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है. हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर है लेकिन वारदात के बाद से ही वह गहरे सदमे में है और किसी से भी बात नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें: TIK TOK STAR ने सोशल मीडिया पर डाला ऐसा वीडियो कि पहुंच गया सलाखों के पीछे

जालोर में निर्वस्त्र युवक की पिटाई का VIDEO वायरल,BJP ने CM गहलोत से पूछा...

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading