Home /News /rajasthan /

Bundi Crime: प्रेमिका ने प्रेमी को फोन कर लगाई फांसी, घबराया युवक शव फंदे से उतारकर हुआ फरार

Bundi Crime: प्रेमिका ने प्रेमी को फोन कर लगाई फांसी, घबराया युवक शव फंदे से उतारकर हुआ फरार

पुलिस ने रामदीप को आत्महत्या के लिये उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने रामदीप को आत्महत्या के लिये उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

Suspicious Death: बूंदी में पांच दिन पहले एक युवती के संदिग्ध हालात में मिले शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. युवती की हत्या नहीं की गई थी, बल्कि उसने आत्महत्या की थी. पुलिस ने आत्महत्या के लिये उकसाने के आरोप में प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले के नैनवां थाना इलाके में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितयों में हुई मौत के मामले का खुलासा हो गया है. युवती की हत्या नहीं की गई थी बल्कि उसने आत्महत्या की थी. पुलिस ने पहले इस मामले में युवती के प्रेमी को हत्या के आरोप में हिरासत में लिया था. लेकिन अब उसे आत्महत्या के लिये उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. युवती ने आत्महत्या से पहले अपने प्रेमी को फोन किया था. बाद में उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों के बीच करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार रानी गुर्जर और कोरमा निवासी रामदीप के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पांच दिन पहले 14 अक्टूबर को दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत करते हुये बहस हो गई थी. उसी रात करीब 10 बजे रानी ने रामदीप को फोन कर अंतिम बार कॉल करने की बात कही. उसके बाद जब रामदीप ने रानी को फोन लगाया तो उसने उठाया नहीं. इस पर रामदीप घबरा गया और रानीके घर पहुंचा. वहां देखा तो रानी फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली. इस पर रामदीन ने शव को उतारा और उसे पलंट पर लेटाकर वहां से फरार हो गया.

यूं खुला आत्महत्या का राज

अगले दिन रानी के परिजनों ने पुलिस को उसकी हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद मौके के हालात को देखते हुये शक के आधार पर रामदीप को हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया, लेकिन जब मामले की गहराई से पड़ताल की गई और रामदीप से पूछताछ हुई तो मामला अलग ही निकला. पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई. उसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी रानी के आत्महत्या करने की बात सामने आई. इस पर पुलिस ने रामदीप को आत्महत्या के लिये उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. बता दें कि रानी दसवीं में पढ़ती थी. रामदीप 12 वीं पास करने के बाद मजदूरी का काम करने लगा था.

आपके शहर से (बूंदी)

बूंदी
बूंदी

Tags: Love Story, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Suicide Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर