पति ने पत्नी पर डाला छोटे भाई से संबंध बनाने का दबाव, नहीं मानी तो किया गैंगरेप

बूंदी जिले में पति ने पत्नी पर छोटे भाई से संबंध बनाने के लिए दबाव डाला. आरोप है कि महिला के न मानने पर आरोप शख्‍स ने भाई के साथ मिलकर पीड़ि‍ता के साथ गैंगरेप किया.

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: August 4, 2019, 9:45 AM IST
पति ने पत्नी पर डाला छोटे भाई से संबंध बनाने का दबाव, नहीं मानी तो किया गैंगरेप
पीड़ि‍ता ने बताया कि उन्‍होंने चार वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था. (सांकेतिक फोटो)
Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: August 4, 2019, 9:45 AM IST
बूंदी जिले में एक महिला ने चार वर्ष पूर्व जिस व्यक्ति पर विश्वास कर अंतरजातीय प्रेम विवाह किया उसी ने उसे ताउम्र न भूलने वाला दंश दे डाला. आरोप है कि प्रेम विवाह करने वाले पति ने पत्नी पर अपने छोटे भाई के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाला. पत्नी नहीं मानी तो पति ने छोटे भाई के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला. पीड़िता किसी तरह पति और देवर के चुंगल के छूट कर अपने मायके पहुंची और शनिवार को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

दोनों भाइयों ने किया गैंगरेप
जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने चार वर्ष पूर्व अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था. तीन दिन पूर्व पति ने अपने छोटे भाई के साथ संबंध बनाने के लिए पत्नी पर दबाव डाला. इसका पीड़िता ने विरोध किया. इस पर पति ने छोटे भाई के साथ मिलकर पहले तो पीड़िता की सरियों और डंडों से बेरहमी से पिटाई की. बाद में दोनों भाइयों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता पति और देवर के चुंगल से किसी तरह से निकलकर मायके पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई.

मारपीट और गैंगरेप का मामला दर्ज

उसके बाद पीड़िता हिम्मत जुटाकर शनिवार को तालेड़ा थाने पहुंची. पीड़िता ने पति और अपने देवर के खिलाफ मारपीट और गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. तालेड़ा पुलिस ने पीड़िता का जिला चिकित्सालय में मेडिकल करवा लिया है. पुलिस ने पीड़िता के न्यायालय में 164 के बयान करवाने के लिए प्रार्थना पत्र भी दाखिल कर दिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

90 साल की बीमार बुजुर्ग से घर में घुसकर रेप, आरोपी गिरफ्तार

मिर्धा अपहरण कांड: 20 दिन की पैरोल पर बाहर आया हरनेक सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 9:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...