कार से कुचलकर चार लोगों की मौत, तीन लोग गंभीर घायल
Bundi News in Hindi

कार से कुचलकर चार लोगों की मौत, तीन लोग गंभीर घायल
Photo:news18

कोटा-लालसोट स्टेट मेगा हाइवे पर कोटा खुर्द चौराहे पर चाय की दुकान पर चार लोग पलंग पर बैठे थे. इसी दौरान सवाई माधोपुर की ओर से आ रही एक अनियंत्रित कार ने पलंग पर बैठे चारों लोगों को कुचल दिया.

  • Share this:
बूंदी के कोटा खुर्द चौराहा के पास गुरूवार देर रात तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू कार की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर घायल हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज जारी है. हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति नियंत्रण में ली और चारों शवों को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. देहीखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हादसे के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि देईखेड़ा थाना क्षेत्र में कोटा-लालसोट स्टेट मेगा हाइवे पर कोटा खुर्द चौराहे पर चाय की दुकान पर चार लोग पलंग पर बैठे थे. इसी दौरान सवाई माधोपुर की ओर से आ रही एक अनियंत्रित कार ने पलंग पर बैठे चारों लोगों को कुचल दिया.

हादसे में कोटा खुर्द निवासी शिवराज, लक्ष्मण सिंह, सत्यनारायण मीणा व बृजमोहन मीणा की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई. हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर घायल हो गए जिनका कोटा के एमबीएस अस्पताल में  इलाज जारी है. देहीखेड़ा थाना एसआई धर्मेन्द्र ने बताया कि पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading