बूंदी में फूड पॉइजनिंग से मासूम भाई-बहन की मौत, माता-पिता की हालत गंभीर

बूंदी जिले (Bundi) के हिंडौली कस्बे में सोमवार को फूड पॉइजनिंग (Food poisoning) से दो सगे मासूम भाई-बहनों (Two innocent brothers and sisters) की मौत (death) हो गई. वहीं उनके माता-पिता और एक भाई की हालत गंभीर (Parents condition critical) बनी हुई है.

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: September 2, 2019, 4:33 PM IST
बूंदी में फूड पॉइजनिंग से मासूम भाई-बहन की मौत, माता-पिता की हालत गंभीर
बूंदी जिले के हिंडौली कस्बे में सोमवार को फूड पॉयजनिंग से दो सगे मासूम भाई-बहनों की मौत हो गई. वहीं उनके माता-पिता और एक भाई की हालत गंभीर बनी हुई है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: September 2, 2019, 4:33 PM IST
बूंदी जिले (Bundi) के हिंडौली कस्बे में सोमवार को फूड पॉइजनिंग (Food poisoning) से दो सगे भाई-बहनों (Two innocent brothers and sisters) की मौत (death) हो गई. वहीं उनके माता-पिता और एक भाई की हालत गंभीर (Parents condition critical) बनी हुई है. घटना के बाद इलाके में मातम छा गया. विधायक चन्द्रकांता मेघवाल  (MLA Chandrakanta Meghwal) और प्रशासनिक अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया है. अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि फूड पॉइजनिंग किस चीज से हुई है.

रात को मछली पकाकर खाई थी
जानकारी के अनुसार फूड पॉइजनिंग की घटना की हिंडौली कस्बे की मुस्लिम बस्ती में हुई. पीड़ित परिवार के पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात को अतीक मोहम्मद के परिवार ने मछली पकाई थी. परिवार के सभी लोगों ने मछली के साथ खाना खाया था. उसके बाद सभी लोग सो गए. सोमवार को सुबह उन्होंने चाय और ब्रेड खाई. उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. एक के बाद एक परिवार के सभी लोगों की तबीयत खराब होने पर उनको तत्काल उपचार के लिए हिंडौली सीएचसी ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने अतीक की बेटी सन्ना (14 ) और बेटे अब्दुल उर्फ रहमान (10) को मृत घोषित कर दिया.

मस्लिम बस्ती में छाया मातम

अतीक और उसकी पत्नी रोशन तथा तीसरे बच्चे साहिल की गंभीर हालत को देखते हुए उनको प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन इस बीच साहिल की तबीयत और बिगड़ जाने के कारण उसे बूंदी से भी कोटा रेफर किया गया है. दो बच्चों की मौत की सूचना के बाद मुस्लिम बस्ती में मातम पसर गया. अतीक के परिवार में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलने पर केशवरायपाटन की विधायक चन्द्रकांता मेघवाल सहित प्रशासनिक अधिकारी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और उन्हें ढांढस बंधाया. अतिरिक्त जिला कलक्टर राजेश जोशी ने बताया कि प्रशासन पूरे मामले पर नजर रखे हुए है. पीड़ित उपचाराधीन हैं.

यह भी पढ़ें-

यात्रियों की जिंदगी बचाने को ट्रैक पर दौड़ता रहा ग्रामीण
Loading...

जोधपुर: फायरिंग कर किया एक युवक का अपहरण, दूसरे को गोली मारी
पहलू केस: सरकारी वकील ने कोर्ट में पेश नहीं किया मोबाइल- SIT

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 4:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...