Home /News /rajasthan /

शराब के नशे में जंगल में अचेत मिले प्रेमी जोड़े की मौत, सुसाइड नोट में लिखा-'मर्जी से दे रहे जान'

शराब के नशे में जंगल में अचेत मिले प्रेमी जोड़े की मौत, सुसाइड नोट में लिखा-'मर्जी से दे रहे जान'

Bundi Suicide Case: राजस्थान के बूंदी के जंगलों में प्रेमी युगल अचेत मिले थे, जिनकी मौत हो गई है.

Bundi Suicide Case: राजस्थान के बूंदी के जंगलों में प्रेमी युगल अचेत मिले थे, जिनकी मौत हो गई है.

Kota Latest News: राजस्थान (Rajasthan) के एमबीएस अस्पताल कोटा (Kota) में एक प्रेमी युगल (Lover) की इलाज के दौरान मौत हो गई है. दोनों बूंदी जिले के जंगलों में अचेत अवस्था में मिले थे, जिसके बाद इलाज के लिए कोटा भिजवाया गया था. बूंदी पुलिस का कहना है कि जंगल में दोनों के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने स्वेच्छा से आत्महत्या करना लिखा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

बूंदी. राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी (Bundi) जिले में तालेड़ा थाना क्षेत्र के जालोदी फाटक के पास जंगल में अचेत अवस्था में मिले एक प्रेमी युगल की कोटा (Kota) में इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई है. प्रेमी युगल को कोटा के एमबीएस में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था. घटना के संबंध में तालेड़ा थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह से बताया कि उन्हें गुरुवार की रात को जलोदी फाटक के पास जंगल में एक युवक युवती के अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली थी. इसके बाद मौके पर पहुंची तालेड़ा थाना पुलिस द्वारा घटनास्थल का मौका मुआयना किए जाने के दौरान शराब के नशे में युवक युवती मदहोश मिले थे.

युवक-युवती के पास में बाइक खड़ी हुई मिली. दिग्विजय सिंह के मुताबिक संभवत: दोनों द्वारा अधिक शराब पीने के साथ साथ जहरीले पदार्थ का सेवन किया गया. दोनों की पहचान दोरा सुवासा निवासी 19 वर्षीय मुस्कान मेघवाल और 24 वर्षीय हीरालाल मेघवाल के रुप में हुई है. दोनों के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में दोनों ने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है. पुलिस ने जंगल से ही सुसाइड नोट बरामद किया था.

देर रात इलाज के दौरान मौत
थाना प्रभारी दिग्विजय ने बताया कि जंगल में दोनों के मिलने के बाद उन्हें उपचार के लिए कोटा एमबीएस  भिजवाया गया, जहां दोनों द्वारा देर रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया गया. पुलिस की एक टीम कोटा के लिए रवाना हुई. तालेड़ा थाना पुलिस द्वारा दोनों शवों का पीएम करवा कर शव परिजनों को सुपूर्द कर मामले की जांच की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण सामने आएगा, लेकिन पुलिस को आशंका है कि ज्यादा शराब पीने और जहरीला पदार्थ खाने के कारण दोनों की मौत हुई है. पुलिस मृतकों के परिवार, रिश्तेदार और अन्य जान-पहचान के लोगों से पूछताछ करेगी. इसके बाद ही मामले में सही जानकारी सामने आ सकेगी.

Tags: Bundi, Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर