Home /News /rajasthan /

man brutally beaten up for old rivalry in bundi rajasthan video gone viral on social media nodps

Rajasthan: दिनदहाड़े बीच सड़क में युवक पर जमकर बरसाए लाठी-डंडे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पुलिस ने युवक पर डंडे लकड़ियों से हमला करने के मामले में नाबालिग सहित तीन लोगों पर ममला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने युवक पर डंडे लकड़ियों से हमला करने के मामले में नाबालिग सहित तीन लोगों पर ममला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

राजस्थान के बूंदी शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. यहां शनिवार को एक युवक पर दिनदहाड़े बीच सड़क पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं. हालांकि मौके पर ही कोतवाली थाने में तैनात सहायक उपनिरीक्षक राम सिंह किसी कॉन्स्टेबल के साथ उधर से गुजर रहे थे. उन्होंने युवक को पीटने से बचाया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

बूंदी. राजस्थान के बूंदी शहर में दिनदहाड़े एक युवक पर कुछ युवकों द्वारा लाठी-डंडों से हमला कर दहशत फैलाने का मामला सामने आया है. हालांकि तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. मामले का खुलासा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मारपीट के वीडियो से हुआ है. गायत्री नगर रोड पर जब युवक के साथ डंडों से मारपीट की जा रही थी तभी वहां मौजूद किसी व्यक्ति में झगड़े का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बूंदी शहर में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं जो बिना किसी पुलिस और कानून के डर के दिनदहाड़े लाठी-डंडों से युवक पर हमला कर मारपीट कर रहे हैं.

2 दिन पुराना बताया जा रहा वीडियो

वीडियो करीब 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. पुलिस ने युवक पर डंडे लकड़ियों से हमला करने के मामले में नाबालिग सहीत तीन लोगों पर ममला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. शहर के गायत्री नगर निजी बैंक के पास युवक के साथ मारपीट के वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि घटनास्थल पर तीन युवक एक युवक के साथ डंडे से मारपीट कर रहे थे. ठीक उसी समय कोतवाली थाने में तैनात सहायक उपनिरीक्षक राम सिंह किसी कॉन्स्टेबल के साथ उधर से गुजर रहे थे. दिनदहाड़े डंडों से युवक के साथ हो रही मारपीट की वारदात को देखकर राम सिंह रुके और आरोपियों को दबोच लिया. एएसआई की तत्परता से युवक के साथ होने वाली गंभीर वारदात टल गई. एएसआई रामसिंह ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों आरोपियों को थाने ले आई.

दो लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में किया पेश

पुलिस ने युवक नमनदीप सिंह की रिपोर्ट पर आरोपी काटी असतोली निवासी बंटी जाट और नाबालिग सहित 2 अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया. मामले में गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग बताया जा रहा है. कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि युवक नमनदीप सिंह के साथ मारपीट करने वाले बंटी जाट की उससे पुरानी रंजिश चल रही थी.

नमन्दीप आरटीओ ऑफिस में यातायात सलाहकार का काम करता है. नमन शनिवार को घर जा रहा था तभी गायत्री नगर रोड पर घात लगा कर बैठे बंटी जाट और उसके दो साथियों ने नमन को रोककर डंडे से मारपीट की थी. आरोपी युवक पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर रहे थे. गनीमत रही कि कोतवाली पुलिस के एएसआई ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को दबोच लिया. जिससे गंभीर घटना होने से बच गई. पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस पूछताछ में मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ सामने आया है.

Tags: Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर