लाइव टीवी

खेल राज्यमंत्री चांदना और विद्युतकर्मियों के विवाद ने पकड़ा तूल, कार्य बहिष्कार

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: February 21, 2019, 2:47 PM IST
खेल राज्यमंत्री चांदना और विद्युतकर्मियों के विवाद ने पकड़ा तूल, कार्य बहिष्कार
खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना। फाइल फोटो।

खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना द्वारा विद्युत निगम के अधिशाषी अभियंता जे.पी.मीणा के साथ दो दिन पूर्व की गई बदसलूकी और कथित मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है.

  • Share this:
खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना द्वारा विद्युत निगम के अधिशाषी अभियंता जे.पी.मीणा के साथ दो दिन पूर्व की गई बदसलूकी और कथित मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. मामले को लेकर मीणा समाज के लोग बूंदी में बैठक कर आगे की रणनीति पर मंथन कर रहे हैं. वहीं कोटा में भी विद्युत निगम के अधिकारी और कर्मचारी कामकाज का बहिष्कार कर धरने पर बैठे हैं.

आसाराम की अंतरिम जमानत याचिका, HC ने कहा- कोर्ट को अपराधियों से कोई सहानुभूति नहीं

पाकिस्तानी कैदी की हत्या का मामला: जेल अधीक्षक को हटाया, डिप्टी जेलर भी एपीओ

बूंदी में विद्युत निगम के कर्मचारी शाम पांच बजे तक कार्रवाई होने का इंतजार कर रहे हैं. राज्यमंत्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर कर्मचारी कार्य बहिष्कार कर सड़कों पर उतरेंगे. दूसरी तरफ प्रकरण को लेकर बूंदी में मीणा समाज के लोगों की बैठक चल रही. बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा की जा रही है. वहीं राज्यमंत्री के व्यवहार से खफा विद्युतकर्मियों ने कोटा में कार्य का बहिष्कार कर दिया है. विद्युतकर्मी नयापुरा स्थित चीफ इंजीनियर कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं. विद्युतकर्मियों की मांग है कि चांदना को मंत्री पद से हटाकर गिरफ्तार किया जाए.

जयपुर जेल में पाकिस्तानी कैदी की हत्या, टीवी की आवाज बढ़ाने पर कैदियों में हुआ था झगड़ा

बीकानेर में शादी समारोह में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल का विरोध, नारेबाजी

सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
Loading...

सोमवार को बूंदी जिले के नैंनवा दौरे पर आए खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना द्वारा सोमवार रात को विद्युत निगम अधिकारियों से गाली गलौच की गई थी. आरोप यह भी है कि चांदना ने इस दौरान कथित रूप से अधिशाषी अभियंताजे.पी.मीणा को थप्पड़ मार दिया था. उसका ऑडियो बाद में सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. घटना के विरोध में बूंदी में बुधवार को भी निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने एसई कार्यालय पर धरना देकर विरोध जताया था.

लश्कर-ए-तैय्यबा के लिए पैसा जुटाने के आरोप में सजा काट रहा था शकरउल्ला

यह था मामला
बताया जा रहा है कि रोशंदा गांव से हटाए गए लाइनमैन मुकेश सैनी को मुख्य अभियंता के आदेश पर वापिस लगाए जाने पर खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना भड़क गए थे.

राजस्थान में सवर्णों को 10% आरक्षण लागू, पढ़ें- इन लोगों को नहीं मिलेगा फायदा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 2:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...