Home /News /rajasthan /

Bundi News: सांप ने एक ही परिवार के 4 सदस्यों को काटा, महिला की मौत; 3 बच्चे अस्पताल में

Bundi News: सांप ने एक ही परिवार के 4 सदस्यों को काटा, महिला की मौत; 3 बच्चे अस्पताल में

बूंदी में एक ही एक मां और उसके दो बच्चे समेत चार को सांप ने काट लिया, जिससे महिला की मौत हो गई.

बूंदी में एक ही एक मां और उसके दो बच्चे समेत चार को सांप ने काट लिया, जिससे महिला की मौत हो गई.

Snake Bite in Bundi: मिली जानकारी के अनुसार, निर्मला अपने बेटे प्रदीप, बेटी सोनाक्षी, समीक्षा और महिप भान्जे-भान्जियों के साथ कमरे में बेड पर सो रही थी. तभी उन्हें सांप ने काट लिया. उपचार के दौरान निर्मला की माैत हो गई.

बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले के हाथीखेङा गांव में रात को गहरी नींद में सो रहे एक ही परिवार मां समेत तीन बच्चों को जहरीले सांप करैत ने काट लिया, जिसमें मां की मौत हो गई. वहीं तीन बच्चों बेहोश हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रात को एक बजे हुई घटना के दौरान बच्चों के साथ कमरे में सो रही निर्मला ने सांप के काटने की सूचना परिजनों को दी, तो हरकत में आये परिजनों ने उसे मार डाला. सांप के काटने के बाद निर्मला समेत तीन बच्चों को उल्टियां होने लगीं. परिजन सभी को उपचार के लिए कोटा के निजी चिकित्सालय ले गए. उपचार के दौरान निर्मला की मौत हो गई. बच्चों में प्रदीप, महिप और सोनाक्षी का इलाज जारी है.

घटना के सबंध में पीड़ित परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों से मिली जानकारी के अनुसार, निर्मला अपने बेटे प्रदीप, बेटी सोनाक्षी और समीक्षा और महिप, समीक्षा भान्जे-भान्जियों के साथ कमरे में बेड पर सो रही थी. इस दौरान रात को एक बजे कमरे मे घुसे अत्यधिक जहरीले सर्प करैत ने उन्हें काट लिया. इस दौरान निर्मला को दर्द हुआ तो उसने लाइट जलाकर देखा तो सांप कमरे से निकलता नजर आया. बदहवास निर्मला ने इसकी सूचना अपने परिजनो को दी और बताया कि सांप ने काट लिया है.

सांप काटने की घटना के बाद हरकत में आए परिजनों ने मकान के अंदर घूम रहे सांप को तलाश कर मार डाला. थोड़ी देर में निर्मला सहित उसके बेटे-बेटी और भान्जे-भान्जियों को उल्टियां होने लगीं और तबियत बिगड़ने लगी. परिजन उन्हें उपचार के लिए कोटा ले गए, जहां उपचार के दौरान निर्मला की मौत हो गई. बच्चों का इलाज जारी है.

Tags: Bundi, Rajasthan news, Snakebite

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर