लाइव टीवी

बूंदी में दो बच्चों की मां ने कीटनाशक पीकर दी जान

Chain Singh Tanwar | ETV Rajasthan
Updated: January 16, 2018, 5:39 PM IST
बूंदी में दो बच्चों की मां ने कीटनाशक पीकर दी जान
गजब बाई मृत महिला की छोटी बहन फोटो- ईटीवी

बूंदी जिले में सदर थाना क्षेत्र के श्योपुरिया की बावड़ी गांव में दो बच्चों की मां ने कीटनाशक का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. जाने का मामला सामने आया हैं. महिला की तबीयत बिगड़ने पर पड़ोसी उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में ले आए लेकिन जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
बूंदी जिले में सदर थाना क्षेत्र के श्योपुरिया की बावड़ी गांव में दो बच्चों की मां ने कीटनाशक का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. जाने का मामला सामने आया हैं. महिला की तबीयत बिगड़ने पर पड़ोसी उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में ले आए लेकिन जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसकी सूचना पाकर जिला चिकित्सालय पहुंची सदर थाना पुलिस ने महिला के पीहर पक्ष के लोगों को सूचना देकर शव को पीएम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया. जहां पुलिस परिजनों के आने के बाद शव का पीएम करवा कर व 174 में मृग दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी.

घटना के सबंध में मृत महिला की बहन से मिली जानकारी के अनुसार उसकी बहन नब्बु बाई रेबारी अपने दो बच्चों के साथ श्योपुरिया की बावड़ी गांव में रह रही थी. पति टैक्सी ड्राइवर है और कभी-कभार घर आने और अपने एकलौते भाई के किसी मामले में जेल चले जाने से वह मानसिक रूप से काफी समय से परेशान चल रही थी.

संभवत इसी कारण तनाव में आकर उसने कीटनाशक का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ऐसे में नब्बू बाई द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने से उसके दो मासूम बच्चों के सिर से मां का साया उठ जाने और टैक्सी ड्राइवर पिता के कभी कभार ही घर आने से बच्चे एक तरह से अनाथ हो गए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2018, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...