लाइव टीवी

परोल पर जेल से बाहर आया था कैदी, बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर दी हत्या

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: October 23, 2019, 6:55 PM IST
परोल पर जेल से बाहर आया था कैदी, बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर दी हत्या
बूंदी जिले में रेलवे अंडरपास में बदमाशों ने एक 55 साल के बुजुर्ग कैदी को उतारा मौत के घाट

बूंदी (Bundi )जिले में रेलवे अंडरपास में बदमाशों ने परोल पर जेल से बाहर आए एक 55 साल के बुजुर्ग कैदी (elderly prisoner )की की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

  • Share this:
बूंदी. राजस्थान के बूंदी (Bundi )जिले में रेलवे अंडरपास में बदमाशों ने परोल पर जेल से बाहर आए एक 55 साल के बुजुर्ग कैदी (elderly prisoner )की की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. बता दें कि हत्या (murder) के मामले में अजमेर जेल (Ajmer Jail) में आजीवन कारावास की सजा काट रहा बुजुर्ग कैदी कुछ दिन पहले ही परोल (parole) पर जेल से बाहर आया था. हत्या की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. रेलवे अंडरपास में शव मिलने से लोगों ने इसकी सूचना पुलिस(bundi police) को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

अजमेर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था कैदी

घटना जिले के केशवरायपाटन थाना क्षेत्र के देहित गांव की है. जानकारी के अनुसार बाजड़ निवासी रामलाल मीणा 1996 से हत्या के मामले में अजमेर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था. कुछ दिनों पहले ही वह परोल पर जेल से बाहर आने के बाद वह अपने ससुराल देहित आया हुआ था. गांव के पास रेलवे अंडरपास के नीचे अज्ञात लोगों ने उसकी लाठी डडों से पीट पीट कर हत्या कर दी और शव को वहीं छोड़ कर वहां से फरार हो गए.

केशवरायपाटन थाना पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी
केशवरायपाटन थाना पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी


आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या के आरोप में अजमेर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी रामलाल मीणा की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. हत्या के बाद हरकत में आई पुलिस उक्त घटना को कैदी द्वारा पूर्व में की गई हत्या की घटना से जोड़ रही है और फरार हुए आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- जानिए कैसे मेडिकल स्टॉफ की लापरवाही से एक वकील को रक्तदान करना पड़ गया भारी
Loading...

यह भी पढ़ें- बिजली चोरी करने वालों को दिवाली से पहले लगा बड़ा झटका, 1 करोड़ से अधिक रुपए का जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 6:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...