लाइव टीवी

चिकित्साकर्मियों की लापरवाही से नवजात शिशु की मौत, परिजनों ने की जांच की मांग

ETV Rajasthan
Updated: December 2, 2017, 3:10 PM IST
चिकित्साकर्मियों की लापरवाही से नवजात शिशु की मौत, परिजनों ने की जांच की मांग
अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के कारण नवजात शिशु की मौत.

राजस्थान के बूंदी जिले में मातृ एंव शिशु चिकित्सालय में कर्मचारियों की लापरवाही के कारण एक एक नवजात की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल परिसर में खूब हंगामा किया.

  • Share this:
राजस्थान के बूंदी जिले में मातृ एंव शिशु चिकित्सालय में कर्मचारियों की लापरवाही के कारण एक एक नवजात की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल परिसर में खूब हंगामा किया.

परिजनों ने कार्यवाहक पीएमओ डॉ.गजानंद वर्मा को ज्ञापन देकर दोषी चिकित्साकर्मियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की. आक्रोशित परिजनों का कहना था कि उन्होंने शुक्रवार की रात 9.35 बजे प्रसुता उर्मिला यादव को प्रसव पीड़ा के दौरान एमसीएच यूनिट में लाकर भर्ती करवाया.

प्रसुता की तबीयत बिगड़ने पर कॉल पर बुलाई गई डॉ. शिवानी मीणा द्वारा नहीं आई और न ही  ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा कर्मियों ने भी प्रसूता की देखभाल नहीं की. रात भर प्रसव पीड़ा के बाद सुबह प्रसव के दौरान नवजात शिशु की मौत हो गई. परिजनों ने कहा कि जब तक नवजात शिशु की मौत के जिम्मेदार चिकित्साकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक वे नवजात का शव नहीं उठाएंगे.

एमसीएच युनिट में नवजात शिशु की मौत के मामले में आक्रोशित परिजनों ने कार्यवाहक पीएमओ डॉ. गजानंद वर्मा  को एक ज्ञापन पत्र सौंप कर डॉ. शिवानी मीणा और चिकित्साकर्मियों के दोषी पाये जाने की स्थिति में नियमानुसार कार्रवाई किए जाने की अपील की.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2017, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...