लाइव टीवी

नकबजन गैंग का पर्दाफाश, सरगना समेत सात को पुलिस ने दबोचा

Chain Singh Tanwar | ETV Rajasthan
Updated: March 8, 2018, 8:07 AM IST
नकबजन गैंग का पर्दाफाश, सरगना समेत सात को पुलिस ने दबोचा
प्रतीकात्मक फोटो

पकड़े गए चोरों से पूछताछ में कई वारदातें खुलने की संभावनाएं हैं. पुलिस इनकी तलाश पिछले कई दिनों से थी. इनको पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था.

  • Share this:
राजस्थान में बूंदी जिले की डाबी थाना पुलिस ने बुधवार को एक नकबजन गैंग का पर्दाफाश कर मुख्य सरगना सहित सात बदमाशों को को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक चुराई गई एक तिजोरी बरामद की गई है. पकड़े गए चोरों से पूछताछ में कई वारदातें खुलने की संभावनाएं हैं. पुलिस इनकी तलाश पिछले कई दिनों से थी. इनको पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था.

थानाप्रभारी बुद्धीप्रकाश नामा ने कहा कि गत 19 फरवरी को पराणा गांव में प्रभुलाल बंजारा के सूने मकान में इस गैंग ने 150 किलो वजनी लोहे की तिजोरी चुराई थी. प्रभुलाल ओर से की गई शिकायत के बाद पुलिस ने गैंग की तलाश शुरू कर दी.

शक के आधार पर नाई का तालाब निवासी मुख्य सरगना विजय सिंह बंजारा उर्फ गब्बा से पूछताछ की गई. उसकी निशानदेही पर महावीर बंजारा, महेन्द्र बंजारा, सूरज बंजारा, भज्या बंजारा, बहादुर सिंह बजारा और सरमा बंजारा नाम के शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया.

आरोपियों द्वारा चोरी की वारदात करना स्वीकार करने के बाद उनके कब्जे से नाई का तालाब गांव के पास जंगल में छुपाई गई तिजोरी को बरामद किया. तिजोरी में रखे 80 हजार रु नगद व सोने चांदी के आभूषणों सहित घटना में प्रयुक्त बालेरो कार को बरामद करने के प्रयास किये जा रहे हैं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2018, 8:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर