लाइव टीवी

गैंगेस्टर राकेश जाट ऊर्फ पंपू पर फायरिंग करने वाले हुई पहचान

ETV Rajasthan
Updated: December 7, 2017, 10:06 AM IST
गैंगेस्टर राकेश जाट ऊर्फ पंपू पर फायरिंग करने वाले हुई पहचान
आदर्श सिंधु,पुलिस अधीक्षक, बूंदी फोटो- ईटीवी

राजस्थान में बूंदी के न्यायालय परिसर में 5 दिसंबर को पानीपत के गैंगेस्टर राकेश जाट ऊर्फ पंपू पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली है.

  • Share this:
राजस्थान में बूंदी के न्यायालय परिसर में 5 दिसंबर को पानीपत के गैंगेस्टर राकेश जाट ऊर्फ पंपू पर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली है. इतना ही नहीं पुलिस के हाथ वारदात के दौरान काम में ली गई बाइक और अन्य कई महत्वपूर्ण सुराग भी लग गए हैं.

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिंधु ने घटना को गैंगवार का नतीजा बताते हुए  पानीपत की राकेश एन्टी कुकी गैंग ने  3 दिसंबर को बूंदी से बाइक खरीदकर दो दिनो तक न्यायालय में रेकी की और  घटना को अंजाम  दिए जाने की बात कही है.

इस प्रकार फायरिंग की घटना को अंजाम देने के लिए बूंदी आए कुकी गैंग के तीन बदमाशों में से पुलिस ने दो की शिनाक्त कर उनकी फोटो भी जारी कर दी है. उनके आसपास पुलिस की गठित टीमों के पहुंच जाने से पुलिस शीघ्र ही सफलता मिलने का दावा कर रही है.

गैंगैस्टर राकेश जाट ऊर्फ पंपू द्वारा कुकी गैंग के सदस्य सुखविन्द्र सिंह की हत्या कर दिए जाने से सक्रिय हुई कुकी गैंग राकेश जाट ऊर्फ पंपू की हत्या करने के इरादे से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. जिसमें उन्हे राकेश जाट की हत्या करने में सफलता नही मिल सकी.

(रिपोर्ट- चैनी सिंह तंवर )

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2017, 10:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर