लाइव टीवी

अज्ञात अधजले शव और पलटे ट्रक में संबंध तलाश रही पुलिस

Chain Singh Tanwar | ETV Rajasthan
Updated: December 26, 2017, 2:18 PM IST
अज्ञात अधजले शव और पलटे ट्रक में संबंध तलाश रही पुलिस
घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस फोटो- ईटीवी

राजस्थान के बूंदी जिले में सदर थाना क्षेत्र के रघुवीरपुरा गांव में स्कूल के पास जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव मिलने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
राजस्थान के बूंदी जिले में सदर थाना क्षेत्र के रघुवीरपुरा गांव में स्कूल के पास जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव मिलने का मामला सामने आया है. गांव के पास मिले इस अज्ञात व्यक्ति के अध जले शव को कु्त्तों ने नोच कर उसे क्षत-विक्षत कर दिया है. इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर गांव के महिलाओं और पुरुषों की भीड़ जमा हो गई. इस घटनास्थल से आधा किलोमीटर की दूरी पर हट्टीपुरा गांव में एक धान से भरे हुए ट्रक के पलटने व ट्रक चालक गोपाल रेगर के गायब होने का भी मामला सामने आया है. इसकी सूचना पाकर डीएसपी समदर सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस और एफएसएल टीम ने घटनास्थल का बारीकी से का मुआयना कर शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

पुलिस दोनों मामलों को जोड़कर देख रही है. चावल मिल मालिक नारायण झवर और गांव के आस पास के लोगों से पूछताछ कर पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है. वही चावल मिल के अन्य साथी ट्रक चालकों उस शव गोपाल रेगर का होने की बात कह रहे हैं.

इससे बदमाशों द्वारा ट्रक लूट कर ले जाने के दौरान गोपाल की हत्या कर शव को जला दिए जाने की आशंका जताई जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2017, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...