राजस्थान में कांग्रेस नेता की पिटाई का Video सोशल मीडिया पर वायरल
Bundi News in Hindi

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें सरकारी कर्मचारी कांग्रेस के नगर अध्यक्ष को जबरन दफ्तर में ले जाते हैं और फिर पीटना शुरू कर देते हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
राजस्थान के बूंदी शहर के कांग्रेस नगर अध्यक्ष देवराज गौचर के साथ मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. देवराज के साथ यह मारपीट शहर के जलदाय कार्यालय में हुई. मारपीट करने वाले जलदाय विभाग के ही कर्मचारी थे. मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें जलदाय कर्मचारी कांग्रेस नेता को जबरन दफ्तर में ले जाते हैं और फिर पीटना शुरू कर देते हैं.

इस पिटाई में देवराज गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं और उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जाता है. यहां से चिकित्सकों ने उन्हें कोटा के लिए रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार शहर की देवपुरा कॉलोनी में पेयजल संकट के सबंध में देवराज जलदाय कार्यालय पर कॉलोनी की महिलाओं को लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे थे. इसी दौरान देवराज गौचर से जलदाय कर्मचारियों द्वारा चैनल गैट में बंद कर लात- घूसों से बेरहमीपूर्वक मारपीट की गई. इस दौरान मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों से भी बदसलुकी किए जाने की भी बात सामने आई है.



घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने कांग्रेस नेता को गम्भीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. वहां से चिकित्सकों ने उनहें कोटा रेफर कर दिया.



कॉलोनी में पानी की समस्या को लेकर कुछ महिलाओं के साथ जलदाय कार्यालय पर प्रदर्शन करने गया था. वहां से लौटते समय कनिष्ट अभियंता बृजगोपाल मीणा ने अन्य कर्मचारियों के सहयोग से मुझे जबरन अन्दर घसीट लिया. चैनल गेट बंद कर मेरे साथ लातघूसों से बेरहमी से मारपीट की गई.
देवराज गौचर, कांग्रेस नगर अध्यक्ष, बूंदी


इस घटना के बाद कांग्रेस नेताओं ने सरकारी कर्मचारियों के इस व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा की है. और साथ ही दोषी कनिष्ट अभियंता और कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से गिरप्तार करने की मांग उठाई है. पुलिस और प्रशासन द्वारा दोषियों को गिरप्तारी नहीं किये जाने की स्थिति में शहर की जनता को साथ लेकर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है.
First published: April 10, 2018, 5:03 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading