• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राजस्थान: बूंदी में फर्नीचर से भरे ट्रक में लगी आग, ड्राईवर की जिंदा जलकर मौत

राजस्थान: बूंदी में फर्नीचर से भरे ट्रक में लगी आग, ड्राईवर की जिंदा जलकर मौत

आग लगने से जलकर खाक हुआ कंटेनर.

आग लगने से जलकर खाक हुआ कंटेनर.

मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस (Police) और दमकल की टीम ने किसी तरह की आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक पूरा ट्रक जलकर खाक हो गया.

  • Share this:
    बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले (Bundi District) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस हादसे में एक कंटेनर चालक की मौके पर ही जलकर मौत हो गई. कंटेनर भी जलकर खाक हो गया. वहीं, इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई. जानकारी के मुताबिक, बूंदी सदर थाना (Bundi Sadar Police Station) क्षेत्र में एनएच 52 पर रामगंज बालाजी गांव के पास फर्नीचर से भरे एक कंटेनर में सड़क हादसे के बाद अचानक आग लग गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी. मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस और दमकल की टीम ने किसी तरह की आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक पूरा कंटेनर जलकर खाक हो गया.

    घटना के सबंध में प्रत्यक्षदर्शी होटल संचालक मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) और सदर थाना प़भारी शोकत खान (Shokat Khan) से मिली जानकारी के अनुसार, रात ढ़ाई बजे के करीब यह घटना घटी है. उन्होंने बताया कि सड़क किनारे एक ट्रोले खड़ा था, जिसके चालक और खलासी होटल पर चाय पी रहे थे. इस दौरान चुरु से कोटा की ओर जा रहा फर्नीचर से भरा कंटेनर सामने खड़े ट्रोले से टकरा गया. इसके चलते कंटेनर में भीषण आग लग गई. वहीं, आग लगने से कंटेनर में बैठा चालक निकल नहीं पाया और उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई.

    कंटेनर में भरे फर्निचर में आग लग जाने से उसे बुझा पाना मुश्किल हो गया
    इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा सदर थाना पुलिस और नगरपरिषद को सूचना दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची दमकलकर्मियों द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन कंटेनर में भरे फर्निचर में आग लग जाने से उसे बुझा पाना मुश्किल हो गया था. वहीं, सदर थाना पुलिस द्वारा सड़क को वन वे कर जेसीवी मशीन की मदद से कंटेनर में भरे फर्नीचर को बाहर निकाल गया. इसके बाद आग को बुझाया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज