लाइव टीवी

हिस्ट्रीशीटर प्रहलाद गुर्जर ने रेस्टोरेंट में खाना खा रहे लोगों पर किया जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

News18 Rajasthan
Updated: July 4, 2019, 10:50 AM IST
हिस्ट्रीशीटर प्रहलाद गुर्जर ने रेस्टोरेंट में खाना खा रहे लोगों पर किया जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे
सांकेतिक तस्वीर

बूंदी जिले के NH-52 के पास एक रेस्टोरेंट पर खाना खा रहे लोगों पर हिस्ट्रीशीटर प्रहलाद गुर्जर और उसके साथियों द्वारा सरियों और गंडासे से हमला कर पाच लोगों को घायल कर दिया.

  • Share this:
राजस्थान के बूंदी जिले के NH-52 के पास एक रेस्टोरेंट पर खाना खा रहे लोगों पर हिस्ट्रीशीटर प्रहलाद गुर्जर और उसके साथियों द्वारा सरियों और गंडासे से हमला कर पाच लोगों को घायल कर दिए जाने का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में लाकर भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हथियारों से हमला कर किया घायल

पुलिस के मुताबिक रामगंजबालाजी के पास स्थित कान्हा रेस्टोरेंट पर पांच लोग खाना खा रहे थे, इसी दौरान स्टोरेंट में पहले से शराब पी रहे हिस्ट्रीशीटर प्रहलाद गुर्जर और उसके साथियों ने उनसे गाली-गलौज शुरू कर दी और देखते ही देखते उन पर हथियारों से हमला बोल दिया , जिसमे सभी बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

प्रहलाद गुर्जर व साथियों के खिलाफ मामला दर्ज

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के बयानों के आधार पर हिस्ट्रीशीटर प्रहलाद गुर्जर और उसके साथियों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. है, इसी दौरान घटना की सूचना पाकर जिला चिकित्सालय पहुंचे करणी सैना कार्यकर्ताओ नें घायलो को करणी सेना का कार्यकर्ता बता कर घटना पर आक्रोश हुए आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की.

( बूंदी से चैन सिंह की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- बीच सड़क पर युवक और महिला की पिटाई का VIDEO हो रहा है वायरल
Loading...

यह भी देखें- VIDEO: थाने के हिस्ट्रीशीटर की बेदर्दी से पिटाई का वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...