लाइव टीवी

हनुमान जयंती: पथराव के बाद 3 दिन बंद रहे बूंदी में अब इंटरनेट बंद

News18Hindi
Updated: March 30, 2018, 12:09 PM IST
हनुमान जयंती: पथराव के बाद 3 दिन बंद रहे बूंदी में अब इंटरनेट बंद
Demo Pic

हनुमान जयंती पर आपसी सद्भाव और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बूंदी जिले में गुरुवार रात 8 बजे से इंटरनेट सेवाएं अगले आदेश तक बंद कर दी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2018, 12:09 PM IST
  • Share this:
राजस्थान के बूंदी शहर में रावनवमी पर शोभायात्रा में समुदाय विशेष के पथराव को लेकर पैदा हुआ तनाव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. तीन दिन बूंदी शहर के बंद रहने के बाद गुरुवार को बाजार खुले लेकिन हनुमान जयंती पर निकले वाली शोभायात्रा को लेकर अब फिर से तनाव के हालात है. जिला प्रशासन ने इसके चलते गुरुवार रात 8 बजे से ही जिले में इंटरनेट सेवाएं अगले आदेश तक बंद कर दी हैं.

हनुमान जयंती 31 मार्च यानि शनिवार को है और इस दिन शहर में शोभायात्रा और अखाड़े निकलेंगे. इस अवसर पर आपसी सद्भाव और कानून व्यवस्था सुचारू बनाए रखने के लिए प्रशासन ने इंटरने सेवाएं बंद रखने का कदम उठाया है. सरकारी आदेश के तहत बूंदी जिले में लीज लाइन और ब्रॉडबैंड को छोड़कर सभी इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी.

रामनवमी का बवाल हनुमान जयंती तक बरकरार

25 मार्च को रामनवमी की शोभायात्रा पर पथराव के बाद बूंदी शहर लगातार तीन दिन तक बंद रहा. हिंदू संगठनों के आह्वान पर पत्थर फेंकने वालों की गिरफ्तारी की मांग पर सोमवार, मंगलवार के बाद बुधवार को भी शहर के बाजार बंद रहे. गुरुवार को बाजार खुले लेकिन रात को हनुमान जयंती को लेकर गुरुवार रात से ही इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2018, 12:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर