लाइव टीवी

पास मांगने पर पिकअप चालक ने वकील को चाकू मारा, हुआ गिरफ्तार

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 12:59 PM IST
पास मांगने पर पिकअप चालक ने वकील को चाकू मारा, हुआ गिरफ्तार
वकील को चाकू मारने वाला पिकअप चालक रईस को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बूंदी जिले के तालेड़ा कस्बे में पास मांगने पर पिकअप चालक ने एक वकील पर चाकू से हमला कर दिया. पिकअप चालक रईस खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बूंदी. जिले के तालेड़ा कस्बे में पास मांगने को लेकर हुई बहस के दौरान केशवरायपाटन तिराहे पर पिकअप चालक ने एक वकील (advocate) पर चाकू से दो-तीन हमले कर दिए. घटना के बाद आस-पास के लोगों ने घायल वकील नवीन गुर्जर को उपचार के लिए तालेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Talera Community Health Center)) में भर्ती कराया. अब नवीन गुर्जर की हालत खतरे से बाहर है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची तालेड़ा थाना पुलिस ने वकील नवीन गुर्जर की रिपोर्ट पर जमीतपुरा निवासी पिक अप चालक रईस खान के खिलाफ जानलेवा हमला (Lethal attack) करने का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरओ प्लांट का पानी सप्लाई करने का काम करता था पिकअप चालक रईस

घटना के संबध में तालेड़ा के थाना प्रभारी रमेश तिवाड़ी ने बताया कि केशवरायपाटन तिराहे पर स्कूटी सवार वकील नवीन गुर्जर और आरओ प्लांट का पानी सप्लाई करने वाले पिकअप चालक रईस खान के बाद वाहन चलाने के दौरान साइड देने को लेकर तू तू- मैं- मैं हो गई थी.

चाकू से हमले में घायल वकील रमेश गुर्जर


इसी के बाद तैश में आए पिकअप चालक रईस खान ने वकील नवीन गुर्जर के पेट पर चाकू से दो वार कर  दिए. जिसके बाद  पुलिस ने आरोपी रईस को गिरफ्तार कर पिकअप गाड़ी को जब्त कर लिया. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- मिर्धाओं की दांव पर लगी है राजनीतिक विरासत, हनुमान बेनीवाल को बचाना है गढ़

डाकिया ने साल भर नहीं बांटा डाक, निकले आधार कार्ड से लेकर अपॉइंमेंट लेटर तक
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 12:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...