शादी का झांसा देकर थानेदार करता रहा 3 साल तक यौन शोषण, दर्ज हुई FIR

राजस्थान में बूंदी जिले के थानेदार गैणडोली थाना प्रभारी रामलाल मीणा के खिलाफ एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मीणा ने शादी का झांसा देकर उसका तीन साल तक यौन शोषण किया.

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: July 30, 2019, 4:39 PM IST
शादी का झांसा देकर थानेदार करता रहा 3 साल तक यौन शोषण, दर्ज हुई FIR
ममता गुप्ता, पुलिस अधीक्षक, बूंदी
Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: July 30, 2019, 4:39 PM IST
बूंदी जिले के गेण्डोली थाना प्रभारी रामलाल मीणा पर पाली निवासी एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह शादी का झांसा देकर उसका पिछले तीन साल से यौन शोषण कर रहा है. थानेदार ने जब शादी करने से मना कर दिया तो पीड़ित महिला ने गेण्डोली थानाप्रभारी के खिलाफ बूंदी महिला थाने में दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवा दिया है.

थानाप्रभारी के विरुद्ध महिला थाने में दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हो जाने के बाद हरकत में आई पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने पीड़ित महिला का मेडिकल करवाकर व थाना प्रभारी रामलाल मीणा को लाइन हाजिर कर दिया और फिर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसी थाने के थानेदार के खिलाफ महिला ने दर्ज कराई है यौनशोषण करने के खिलाफ प्राथमिकी


तीन साल पहले पाली जिले में तैनात थे थानेदार रामलाल मीणा

एसपी ममता गुप्ता से मिली जानकारी के अनुसार, गेण्डोली थानाप्रभारी रामलाल मीणा तीन वर्ष पूर्व पाली जिले में पोस्टेड थे. जहां उनके सम्पर्क में आई पीड़ित महिला को उन्होंने शादी का झांसा दिया और उसके बाद से यौन शोषण करने लगे. बाद में रामलाल मीणा का ट्रांसफर बूंदी हो गया. वे उक्त महिला को बूंदी शहर के नैनवा रोड पर किराए के मकान में रखकर उसका यौन शोषण करने लगे थे.

थानेदार को लाइन हाजिर कर की जा रही जांच

बाद में थानेदार रामलाल मीणा ने पीड़ित महिला से शादी करने से मना कर दिया. तब महिला ने महिला थाने में गैण्डोली थाना प्रभारी रामलाल मीणा के विरुद्द दुष्कर्म और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया. इसके बाद एसपी ममता गुप्ता ने पीड़ित महिला का मेडिकल करवा कर आरोपित थाना प्रभारी मीणा को बूंदी पुलिस लाइन बुलवा लिया है. महिला ने जो आरोप लगाए हैं उनकी उनके स्तर से जांच की जा रही है. ऐसे में जांच के दौरान सामने आने वाले तथ्यों के आधार पर थानेदार के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें-

अभी रिलीव नहीं हुई...मंथली पहुंचा देना बोलते ही हुई गिरफ्तार

अलवर में फिर अपहरण कर नाबालिग से किया गैंगरेप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...