3 साल तक रेप करने के आरोप में राजस्थान पुलिस का थानेदार लाइन हाजिर

पाली की रहने वाली एक महिला से 3 साल तक रेप करने के आरोप में राजस्थान पुलिस के गेंडोली थानाप्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 10:24 AM IST
3 साल तक रेप करने के आरोप में राजस्थान पुलिस का थानेदार लाइन हाजिर
गेंडोली थानाप्रभारी को लाइन हाजिर किया गया है. (फोटो-प्रतिकात्मक)
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 10:24 AM IST
पाली की रहने वाली एक महिला से 3 साल तक रेप करने के आरोप में राजस्थान पुलिस के गेंडोली थानाप्रभारी रामलाल मीणा को लाइन हाजिर किया गया है. पीड़ित महिला की ओर से बूंदी के महिला थाने में एसआई मीणा के खिलाफ शादी का झांसा देकर तीन साल तक रेप करने और धोखाधड़ी का मामला दज कराया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने महिला का जिला अस्पताल में मेडिकल मुआयना कराया गया है.

पुलिस के अनुसार थानाप्रभारी पर इन गंभीर आरोपों के बार पुलिस महकमे में हलचल मच गई है. आननफानन में उच्च अधिकारियों ने एक्शन लेते हुए थानाप्रभारी रामलाल मीणा को लाइन हाजिर कर दिया है. मामले की जांच पूरी होने तक मीणा को पद से हटाते हुए लाइज हाजिर रखा जाएगा.

पाली की रहने वाली है रेप पीड़िता, थानेदार से है पुराना परिचय

महिला थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार रेप पीड़िता पाली की रहने वाली है और उसका आरोपी थानेदार रामलाल मीणा से पुराना परिचय है. उसकी पहचान तब से है जब मीणा की पाली में पोस्टिंग थी. करीब डेढ़ साल पहले मीणा का तबादला पाली से बूंद हो गया था.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: ऑनर किलिंग पर फांसी, मॉब लिंचिंग पर उम्रकैद की सजा, रेप केस की जांच CID-CB को

देहज प्रताड़ना केस में जांच के दौरान आए करीब

महिला की रिपोर्ट के अनुसार पाली में पोस्टिंग के दौरान एसआई रामलाल मीणा महिला की ओर से दर्ज दहेज प्रताड़ना केस की जांच कर रहे थे. पीड़िता के अनुसार मीणा ने तब से उसके शादी का झांसा देकर रेप करना शुरू किया. इस दौरान तबादला होने पर मीणा ने महिला को बूंद के नैनवां रोड पर उसे किराए से मकान दिलवा दिया था.
Loading...

थानेदार पहले से है शादीशुदा

जानकारी के अनुसार रेप के आरोपी थानेदार रामलाल मीणा टोंक जिले के निवारिया गांव के रहने वाले हैं. मीणा पहले से शादीशुदा हैं. उनपर महिला ने तीन साल से रेप करने का आरोप लगाया है. साथ ही शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी करने की भी बात कही है.
ये भी पढ़ें- राजस्थान में भी प्रियंका गांधी को कमान सौंपने की मांग तेज
First published: July 31, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...