लाइव टीवी

बूंदी में लुटेरों ने पेट्रोल पंप से 72 हजार रुपए लूटे

Chain Singh Tanwar | News18Hindi
Updated: March 23, 2018, 12:36 PM IST
बूंदी में लुटेरों ने पेट्रोल पंप से 72 हजार रुपए लूटे
पथराव में टूटे पेट्रोल पंप के कांच। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान

बूंदी जिले में गुरुवार रात को लुटेरों ने एक पेट्रोल पंप को निशाना बनाते हुए कर्मचारियों को डरा धमकाकर करीब 72 हजार रुपए लूट लिए. लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2018, 12:36 PM IST
  • Share this:
बूंदी जिले के डाबी थाना क्षेत्र इलाके में नकाबपोश बदमाशों ने गुरुवार रात एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों से मारपीट कर करीब 72 हजार रुपए लूट लिए. वारदात के बाद इलाके में नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. लुटेरों की संख्या करीब आधा दर्जन बताई जा रही है. पेट्रोल पंप मालिक ने इस संबंध में लूट का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस के अनुसार वारदात डाबी थाना क्षेत्र से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर डाबी धनेश्वर के बीच में स्थित विनायक पेट्रोल पंप पर हुई. देर रात अचानक करीब आधा दर्जन नकाबपोश धड़धड़ाते हुए पेट्रोल पर आए. बदमाशों ने आते ही पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. इससे पंप के कर्मचारी डर गए. बाद में बदमाशों ने उन्हें और डरा धमकाकर गल्ले में रखे 71 हजार 800 रुपए लूट लिए और फरार हो गए. पथराव से पेट्रोल पंप ऑफिस के कांच टूट गए.

बदमाशों के फरार होने के बाद डरे सहमे पंप कर्मचारियों ने डाबी थाना पुलिस को सूचना दी. इस पर थानाप्रभारी बुद्धिप्रकाश पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और जिलेभर में नाकेबंदी करवाई. लूट के संबंध में पंप मालिक नीरज खंडेलवाल ने मामला दर्ज कराया है. अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2018, 12:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर