Home /News /rajasthan /

बेटे ने नहीं किया होमवर्क तो पिता ने दी खौफनाक सजा, मां ने खिड़की से रिकॉर्ड किया वीडियो

बेटे ने नहीं किया होमवर्क तो पिता ने दी खौफनाक सजा, मां ने खिड़की से रिकॉर्ड किया वीडियो

Bundi Viral Video: राजस्थान के बूंदी में पिता ने होमवर्क नहीं करने पर बेटे को दी सजा.

Bundi Viral Video: राजस्थान के बूंदी में पिता ने होमवर्क नहीं करने पर बेटे को दी सजा.

Bundi Viral Video: राजस्थान (Rajasthan News) के बूंदी में एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में होमवर्क नहीं करने पर पिता बेटे को सजा देता दिख रहा है. इस पूरे मामले की शिकायत बच्चे के मामा ने चाइल्ड लाइन से की है.

अधिक पढ़ें ...

बूंदी. राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी (Bundi) जिले में होमवर्क नहीं करने पर एक पिता ने अपने बेटे को खौफनाक सजा दे दी. पूरी वारदात का वीडियो सोशल (Viral Video) मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में होमवर्क नहीं करने पर पिता ने बेटे को बांधा और उल्टा लटकाता दिख रहा है. बाद में उसने डंडे से बच्चे की पिटाई भी की, लेकिन मां ने बीच बचाव कर लिया. अब इस मामले की शिकायत चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं में रहने वाले बालक के मामा ने चाइल्ड लाइन से की है. अब बूंदी पुलिस और चाइल्ड लाइन की और से कार्रवाई की जाएगी. वहीं बालक के साथ हुई हैवानियत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो हो रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, चित्तौड़गढ़ जिले के बैकुंठपुर क्षेत्र के बेगू उपखंड क्षेत्र में रहने वाले बालक के मामा ने चाइल्ड लाइन चित्तौड़गढ़ को शिकायत दी है. साथ ही वीडियो भी उपलब्ध करवाया है. चाइल्ड लाइन चित्तौड़गढ़ ने बेगूं पुलिस उप अधीक्षक को मामले से अवगत करवाया, लेकिन घटनाक्रम बूंदी जिले का होने के कारण बूंदी पुलिस की ओर से इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. इस संबंध में चाइल्ड लाइन चित्तौड़ ने बूंदी पुलिस व चाइल्ड लाइन बूंदी को भी अवगत करवाया है.

बच्चे के मामा ने की मामले की शिकायत

मामला बूंदी जिले के डाबी थाने का है. 8 साल का बच्चा खेलने चला गया था और अपना होमवर्क नहीं किया. इसी बीच उसके पिता ने उसका हाथ-पैर बांध कर उसे उल्टा लटका दिया. इस दौरान उसकी मां भी आकर बच्चे को उल्टा लटकाने में अपने पति की मदद करने लगी. जब पिता ने डंडा उठा कर बच्चे को मारने की कोशिश की तो उसकी मां ने बचाया. बच्चे की मां ने खुद खिड़की के बाहर मोबाइल रख कर रिकॉर्डिंग शुरू करके अंदर चली गई. पूरी घटना मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई. बच्चे की मां ने मंगलवार को बच्चे को लेकर बूंदी से चित्तौड़गढ़ के जोगणिया माता तक पहुंची और वहां अपने भाई को बुला कर रिकॉर्डिंग भेज दी. साथ ही अपने भाई के साथ अपने बच्चों को भी भेज दिया.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: प्रिंसिपल को छात्रा से हुआ एक तरफा प्यार, बहाने से किया किडनैप, घरवालों ने पीछा कर पकड़ा

अभी बच्चा तहसील बेगूं में अपने मामा के साथ रह रहा है. वहीं इस मामलेमें बूंदी सीडब्ल्यूसी इंचार्ज सीमा पोदार ने वीडियो डाबी के राजपुरा गांव का होने की पुष्टी की है. उन्होंने कहा कि इस मामले में बच्चे का मामा फिलहाल कुछ कह नहीं रहा है. आरोपी पिता को पेश होने के लिए नोटिस जारी करने की बात सीडब्ल्यूसी इंचार्ज ने कही है.

Tags: Rajasthan news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर