लाइव टीवी

खेल मंत्री चांदना ने विद्युत निगम अधिकारियों को लताड़ा, थप्पड़ मारने का आरोप ? Audio Viral

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: February 21, 2019, 4:59 PM IST

खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना सोमवार को बूंदी जिले के नैंनवा के दौरे रहे. इस दौरान एक विद्युतकर्मी को 'हटाने' और फिर 'लगाने' को लेकर मंत्री चांदना ने विद्युत अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. बताया जा रहा है इस दौरान चांदना ने अधिकारियों से बदसलूकी की.

  • Share this:
खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना सोमवार को बूंदी जिले के नैंनवा के दौरे रहे. इस दौरान एक विद्युतकर्मी को 'हटाने' और फिर 'लगाने' को लेकर मंत्री चांदना ने विद्युत अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. बताया जा रहा है इस दौरान चांदना ने अधिकारियों से बदसलूकी की. आरोप है कि मंत्री ने एक अधिकारी को कथित रूप से थप्पड़ भी जड़ दिया.

खेल राज्यमंत्री चांदना और विद्युतकर्मियों के विवाद ने पकड़ा तूल, कार्य बहिष्कार

घटनाक्रम नैंनवा में कीरों का झौंपड़ा में सोमवार रात को हुआ बताया जा रहा है. मंत्री चांदना के इस व्यवहार से विद्युतकर्मियों में जबर्दस्त आक्रोश व्याप्त है. बूंदी जिले में मामले को लेकर दो दिन से विद्युतकर्मी सड़कों पर हैं. विद्युतकर्मियों ने बुधवार को भी बूंदी में एसई कार्यालय पर प्रदर्शन किया था. वहीं गुरुवार को भी वे धरने पर बैठे हैं. दूसरी तरफ कोटा में भी विद्युतकर्मियों ने गुरुवार को कार्य का बहिष्कार कर दिया.

UDH मंत्री का राजे पर पलटवार, कहा- संपूर्ण नहीं, फसली ऋण माफ करने का किया था वादा

बीकानेर में शादी समारोह में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल का विरोध, नारेबाजी

ऑडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल
विद्युत कर्मचारी और अधिकारी मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस घटनाक्रम का एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. आप भी सुने वायरल ऑडियो में मंत्री और अधिकारियों की कथित बातचीत.
Loading...

(news18 इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।)

पाकिस्तानी कैदी की हत्या का मामला: जेल अधीक्षक को हटाया, डिप्टी जेलर भी एपीओ

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 4:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...