लाइव टीवी

बूंदी में शादी नहीं हो सकी तो प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर मौत को लगाया गले

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: May 2, 2019, 10:51 AM IST
बूंदी में शादी नहीं हो सकी तो प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर मौत को लगाया गले
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बूंदी जिले में कापरेन थाना इलाके में गुरुवार को एक प्रेमी युगल ने अपने गांव के पास ही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई.

  • Share this:
बूंदी जिले में कापरेन थाना इलाके में गुरुवार को एक प्रेमी युगल ने अपने गांव के पास ही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बाद में शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिए.

सुर्खियां- आतंकी मसूद पर पीएम मोदी ने कहा, अभी तो शुरुआत है

कापरेन थानाप्रभारी बुद्धिप्रकाश के अनुसार हादसा दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रेक पर अडिला गांव के पास स्थित फाटक नंबर-124 के पास सुबह करीब 6 बजे हुआ. वहां एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली. घटना अडिला गांव के पास होने के कारण मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतकों की शिनाख्त राकेश मीणा और मनीषा मीणा के रूप में हुई. दोनों अडिला गांव के ही थे.

सीएम अशोक गहलोत का पीएम नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला, इन 41 सवालों के मांगे जवाब

शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजन राजी नहीं थे
राकेश विवाहित था और मनीषा अविवाहित थी. दोनों के बीच प्रेमप्रसंग चल रहा था और वे शादी करना चाहते थे. लेकिन दोनों पक्ष के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे. इसके चलते दोनों ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया.

बूंदी में सनसनीखेज वारदात, बंद घर में पड़े मिले दंपत्ति और उनके मासूम बेटे के शव
Loading...

बूंदी में तीन शव मिलने का मामला उलझा, पुलिस मार रही है अंधेरे में हाथ-पैर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 2, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...