• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • CAA का विरोध करने वालों को BJP विधायक ने बताया देश का दुश्मन, सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी का भी जिक्र

CAA का विरोध करने वालों को BJP विधायक ने बताया देश का दुश्मन, सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी का भी जिक्र

विधायक का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विधायक का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पूर्व मंत्री एवं बीजेपी से रामगंजमण्डी विधायक (Rajasthan BJP MLA) मदन दिलावर (Madan Dilawar) का नागरिकता (संशोधन) कानून, 2019 (Citizen Amendment Act) के मामले में दिया एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    बूंदी. राजस्थान के पूर्व मंत्री एवं बीजेपी से रामगंजमण्डी विधायक (Rajasthan BJP MLA) मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने सोमवार को बूंदी (Bundi) में नागरिकता (संशोधन) कानून, 2019 (Citizen Amendment Act) के मामले में दिया एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बयान में दिलावर ने कहा कि जो लोग पाकिस्तान से प्यार करते हैं उन्हें देश में रहने का कोई अधिकार नहीं हैं. यदि उन्हें बांग्लादेश से प्यार है तो वो वहां चले जाएं, यदि दोनों देश भी उन्हें नहीं स्वीकारते तो उन्हें हिंद महासागर में डूबकर मर जाना चाहिए. बीजेपी विधायक ने यह भी कहा कि 'नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लोग देश को जला रहे हैं, पुलिस को मार रहे हैं और जो लोग उन्हें समर्थन दे रहे हैं, ये देश के दुश्मन हैं. फिर चाहे वो सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) या राहुल गांधी (Rahul Gandhi) हों'.

    कांग्रेस पार्टी देश की दुश्मन- दिलावर

    नागरिकता संशोधन बिल पर बीजेपी विधायक ने यह बयान बूंदी जिले के सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता के दौरान दिया. उन्होंने पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए पीड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देने का विरोध करने वाली कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उसे अनुसुचित जाति और अनुसुचित जन जाति विरोधी बताया. साथ ही पार्टी को देश का दुश्मन होना भी बताया.

    जनसंख्या नियंत्रण बिल लागू करने की मांग

    इसके साथ ही दिलावर ने देश में तेजी से बढ़ती जा रही जनसंख्या के चलते संसाधनों की कमी होने की बात कहते हुए केन्द्र सरकार से जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून को लागू किए जाने की मांग की. जनसंख्या नियंत्रण कानून को सख्ती से लागू कर दो से अधिक बच्चे पैदा कर कानून नहीं मानने वाले लोगों से सभी सरकारी सुविधाएं छीन लिए जाने की भी मांग की.

    Madan Dilawar, caa
    नागरिकता संशोधन बिल पर विधायक ने यह बयान सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता के दौरान दिया.



    ये भी पढ़ें-

    2 बच्चों के कानून के समर्थन में आए गहलोत सरकार के 3 मंत्री

    55 साल बाद सबसे सर्द रात, पढ़ें- कहां-कहां टूटा सर्दी का रिकॉर्ड

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन