लाइव टीवी

बूंदी में तालाब में डूबे दो सगे मासूम भाई, दोनों की मौत, गांव में पसरा मातम

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: October 14, 2019, 11:25 AM IST
बूंदी में तालाब में डूबे दो सगे मासूम भाई, दोनों की मौत, गांव में पसरा मातम
हादसा इन्द्रगढ़ के नवलपुरा गांव में हुआ.

बूंदी (Bundi) जिले के इन्द्रगढ़ (Indragarh) थाना इलाके में हुए दर्दनाक हादसे (Painful accident) में दो सगे मासूम भाइयों (Innocent brothers) की तालाब (Pond) में डूबने से मौत (Death) हो गई. एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम (Mourning) पसर गया.

  • Share this:
बूंदी. जिले के इन्द्रगढ़ (Indragarh) थाना इलाके में हुए दर्दनाक हादसे (Painful accident) में दो सगे मासूम भाइयों (Innocent brothers) की तालाब (Pond) में डूबने से मौत (Death) हो गई. एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत के बाद गांव में मातम (Mourning) पसर गया. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर शवों (Dead bodies) को तालाब से बाहर निकाला. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम (Post mortem) के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

नवलगढ़ गांव में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा इन्द्रगढ़ के नवलपुरा गांव में रविवार को हुआ. गांव निवासी अजय (10), सुनील (8) और उनकी छोटी बहिन खुशी (6) तालाब में नहाने गए थे. इस दौरान अजय और सुनील तालाब में नहाने उतरे और उसमें डूब गए. यह देखकर खुशी घबरा गई. वह भागकर घर गई और परिजनों को दोनों भाइयों के तालाब में डूब जाने की सूचना दी. इस पर परिजन ग्रामीणों को लेकर तालाब पर पहुंचे और बच्चों की तलाश शुरू की.

शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे

इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचना दे दी. कड़ी मशक्कत कर लोगों ने अजय और सुनील के शवों को तालाब से बाहर निकाला. बच्चों के शव देखकर ग्रामीण गमगीन हो गए. बाद में पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया.

अब तक दर्जनों लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है
उल्लेखनीय है इस बार राजस्थान में जमकर हुई बारिश के कारण नदी नाले उफान पर रहे. वहीं ग्रामीण और शहरी इलाकों में लगभग सभी ताल तैलया पानी से भरे हुए हैं. ऐसे में लोग उनमें नहाने का लालच नहीं छोड़ पा रहे हैं. इसके चलते आए दिन नदी, नालों और तालाबों में हादसे हो रहे हैं. मानसून की शुरुआत से लेकर अब तक दर्जनों लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है. इनमें बड़ोंं के मुकाबले बच्चों की तादाद ज्यादा है.
Loading...

अलवर में 145 अपराधियों पर एक साथ 3-3 हजार रुपए का इनाम घोषित

प्री-मैच्योर डिलीवरी में महिला ने दिया 5 बच्चों को जन्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...