Assembly Banner 2021

Bundi News: एक ही गांव के 2 युवकों ने हाथों पर प्रेमिकाओं के नाम लिखकर ट्रेन के आगे लगाई छलांग, दोनों की मौत

दोनों  युवक बूंदी में कमरा किराये पर लेकर रह रहे थे . (सांकेतिक फोटो)

दोनों युवक बूंदी में कमरा किराये पर लेकर रह रहे थे . (सांकेतिक फोटो)

Bundi News: बूंदी में रविवार को एक सनसनीखेज घटना में एक ही गांव के दो युवकों ने अपने हाथों पर अपनी-अपनी प्रेमिकाओं के नाम लिखकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
बूंदी. जिले के केशवरायपाटन थाना इलाके में एक ही गांव के दो युवक (Two young men) प्रेम प्रसंग के चलते अपनी-अपनी प्रेमिकाओं के नाम हाथ पर लिखकर ट्रेन के आगे कूद (Suicide) गए. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों ने आत्महत्या करने से पहले अपने मोबाइल में वीडियो (Video) भी बनाया. युवकों में से एक पढ़ाई करता था जबकि दूसरा किसी दुकान पर काम करता था. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस के मुताबिक़ घटना केशवरायपाटन इलाके में दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर गुडला फाटक के पास रविवार देर रात को हुई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में युवकों की शिनाख्त दबलाना थाना क्षेत्र के केशवपुर निवासी महेंद्र गुर्जर और देवराज गुर्जर के रूप में हुई. दोनों युवकों के हाथों पर दो लड़कियों के नाम लिखे हुए थे. महेन्द्र गुर्जर परीक्षा की तैयारी कर रहा था वही देवराज गुर्जर एक दुकान पर काम करता था. महेन्द्र शादीशुदा था जबकि देवराज कुंवारा. दोनों बूंदी में कमरा किराए पर लेकर रह रहे थे.

अलग-अलग लड़कियों से प्रेम प्रसंग चल रहा था
प्रारंभिक तफ्तीश में पुलिस का मानना है कि दोनों का अलग-अलग लड़कियों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या की. दोनों युवक रात को बाइक से केशवपुरा गांव से केशवरायपाटन क्षेत्र में आए थे. आत्महत्या से पहले दोनों ने वीडियो बनाया और फिर ट्रेन के आगे कूद गए, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. आत्महत्या के पीछे कारण क्या रहे इसका पता लगाया जा रहा है. घटना की सूचना के बाद दोनों युवकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज