लाइव टीवी

अपने हाथों से पत्नी और तीन बच्चों की जान ली, खुद ने भी खाया जहर

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: March 27, 2018, 8:50 AM IST
अपने हाथों से पत्नी और तीन बच्चों की जान ली, खुद ने भी खाया जहर
सभी शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. फोटो-news18rajasthan

सब्जी मंडी के पीछे रहने वाले केरोसीन डीलर महेश ने कर्ज के चलते अपना पूरा परिवार तबाह कर दिया. घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
राजस्थान में बूंदी शहर के कसाई मोहल्ले में कर्ज से परेशान एक केरोसीन डीलर ने सोमवार की दोपहर को अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी और दो जवान बेटी और सात साल के बेटे को जहर देकर मार दिया. इसके बाद विषाक्त का सेवन कर खुद के हाथ की नस भी काट ली. इससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना का खुलासा शाम को  हुआ. घटनास्थल पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और एफएसल को बुलाकर साक्ष्य जुटाए.

केरोसीन डीलर महेश के बड़े भाई के बेटे ने बताया कि चाचा महेश के घर दोपहर में पास ही के गांव से एक व्यक्ति आया था. इस व्यक्ति के चले जाने के बाद से ही घर का दरवाजा बंद था. शाम को नल आने के समय जब घर के बाहर कोई नजर नहीं आयो  खिड़की से पानी भरने के लिए आवाज लगाई तो देखा कि चाचा महेश बैरवा (50 वर्ष) और उनका बेटा प्रतीक (8 वर्ष) पलंग पर अचेत पड़े थे. कमरे चाची मंजू देवी (45वर्ष) लहूलुहान अवस्था में थी और बेटियां  सिमरन (25वर्ष), शिवानी (23) बेहोश पड़ी थी. सभी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने महेश को मेडिकल वार्ड में भर्ती किया और अन्य का मृत घोषित किया.

मौके पर पहुंचे एएसपी दशरथ सिंह ने कहा कि शवों का पोस्टर्माटम मंगलवार को कराया जाएगा. पुलिस घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2018, 8:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर