लाइव टीवी

बूंदी में युवक की गला काटकर की नृशंस हत्या, जंगल में पड़ा मिला शव

Chain Singh Tanwar | News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 12:37 PM IST
बूंदी में युवक की गला काटकर की नृशंस हत्या, जंगल में पड़ा मिला शव
घटनास्थल पर काफी मात्रा में खून बिखरा हुआ है. मौके के हालात को देखते हुए प्रथमदृष्टया पुलिस का मानना है युवक की हत्या जंगल में ही की गई है.

बूंदी जिले (Bundi district) के हिंडौली थाना इलाके (Hindauli police station area) में एक युवक का गला काटकर नृशंस हत्या (Murder) कर दी गई. युवक का शव (Dead body) मंगलवार को सुबह जंगल (Forest) में पड़ा मिला है. मृतक की अभी तक पहचान (Identification) नहीं हो पाई है.

  • Share this:
बूंदी. जिले के हिंडौली थाना इलाके (Hindauli police station area) में एक युवक का गला काटकर नृशंस हत्या (Murder) कर दी गई. युवक का शव (Dead body) मंगलवार को सुबह जंगल (Forest) में पड़ा मिला है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी (Morchery) में रखवाया है. मृतक की अभी तक पहचान (Identification) नहीं हो पाई है. पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य (Evidence) जुटाए हैं. पुलिस आरोपियों (Accused) की तलाश में जुटी है, लेकिन उसे अभी तक उनका कोई सुराग (Clue) नहीं लग पाया है.

सिघाड़ी गांव के पास जंगल में पड़ा मिला शव
जानकारी के अनुसार शव हिंडौली थाना इलाके के सिघाड़ी गांव के पास जंगल में पड़ा मिला है. युवक का गला धारदार हथियार से रेता हुआ है. युवक की उम्र करीब 35 बताई जा रही है. मंगलवार को जंगल में शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने साक्ष्य एकत्र करने के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया और वहां का बारीकी से निरीक्षण किया. घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतनाम सिंह और पुलिस उपाधीक्षक ओमेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे. हत्या की वारदात को अंजाम सोमवार शाम को या फिर रात को दिया गया है.

जंगल में मारा गया है युवक को

घटनास्थल पर काफी मात्रा में खून बिखरा हुआ है. मौके के हालात को देखते हुए प्रथमदृष्टया पुलिस का मानना है युवक की हत्या जंगल में ही की गई है. चूंकि मौके पर संघर्ष के कोई निशान नहीं है इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि संभवतया युवक को यहां बेहोश करके लाया गया था और उसके बाद गला काटा गया है.

युवक के पास मिली है एक सिम
पुलिस को युवक के पास एक सिम मिली है. जब उस सिम की जांच की गई तो वह भाटा का खेड़ा निवासी चन्द्र सिंह के नाम पर पाई गई. पुलिस सिम में मिले क्लू के आधार पर युवक की शिनाख्त का प्रयास कर रही है.
Loading...

एशियन और नेशनल गेम्स की तर्ज पर जयपुर में जनवरी में होंगे राज्य खेल

12 बरसों से बिछड़े भाई जब आपस में मिले तो आंखें हुईं नम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बूंदी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...