Home /News /rajasthan /

Rajasthan: सगाई से बचने के लिए 3 दिन जंगलों में घूमता रहा युवक, रची किडनैपिंग की झूठी कहानी

Rajasthan: सगाई से बचने के लिए 3 दिन जंगलों में घूमता रहा युवक, रची किडनैपिंग की झूठी कहानी

बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र में युवक सुरेश कुमार मीणा ने सगाई से बचने के लिए अपहरण की झूठी कहानी रची...

बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र में युवक सुरेश कुमार मीणा ने सगाई से बचने के लिए अपहरण की झूठी कहानी रची...

Bundi News : एक तरफ राजस्थान के कुछ इलाकों में शादियां न होने से लुटेरी दुल्हनें शादी के इच्छुकों को अपना शिकार बना रही हैं, दूसरी ओर बूंदी जिले में एक युवक ने शादी नहीं करने के लिए अपने ही अपहरण का नाटक रच डाला. पुलिस ने युवक को तलाशकर उसकी झूठी कहानी का भंडाफोड़ कर दिया. उसने घर से गायब रहने के दौरान गांव के जंगलों में घूमकर समय बिताया.

अधिक पढ़ें ...

    बूंदी. बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र से कथिक रूप के अपहृत हुए सुरेश कुमार मीणा के अपहरण की कहानी झूठी साबित हुई. तालेड़ा पुलिस ने सुरेश को सोमवार सुबह दस्तयाब कर लिया. पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि अपने अपहरण की कहानी उसने खुद ही बनाई थी. दरअसल, जिस लड़की से सगाई होनी थी, वह उससे शादी नहीं करना चाहता था. इसी के चलते उसने अपहरण की कहानी बनाई और तीन दिन तक जंगलों में घूमता रहा.

    पुलिस ने बताया कि 29 अक्टूबर को सुबह मोहीपुरा गांव में रहने वाले सुरेश कुमार मीणा (22) की सगाई का कार्यक्रम था. अचानक वह रहस्यमयी तरीके से लापता हो गया. उसने कॉल कर परिजनों को बताया कि उसकी आंखों पर पट्टी बंधी है. कुछ बदमाश उसे जीप में डाल कर ले जा रहे हैं और मारपीट कर रहे है. उसके बाद मोबाइल बंद हो गया.

    घर के भागकर जंगलों में घूमकर समय बिताया
    सगाई से पूर्व सुरेश के अपहरण का पता चलने पर परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस अपहृत की तलाश में जुट गई. पुलिस ने सोमवार सुबह अपहृत सुरेश को घर से 5 किलोमीटर दूरी पर स्थित कोटखेड़ा गांव के मंदिर से दस्तयाब किया. पूछताछ में उसने सगाई होने वाली युवती से शादी नहीं करने के कारण घर से भागना और अपहरण की झूठी सूचना परिजनों को देना कबूल किया. उसने घर से गायब रहने के दौरान गांव के जंगलों में घूमकर समय बिताया.

    Tags: Bundi, Kidnapping Case, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर