भारी बारिश के बाद अंडरपास में भरा पानी, बाल-बाल बचे कार में सवार 5 लोग

स्‍थानीय लोगों की सूझबूझ के चलते पांचों कार सवारों को बचाया गया, ट्रैक्टर से खींच कर निकाली गाड़ी.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 3:25 PM IST
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 3:25 PM IST
राजस्‍थान के कुछ इलाकों पिछले दो दिनों से भारी बारिश का दौर चल रहा है. इसी क्रम में गुरुवार को झुंझुनूं में बारिश के चलते कई इलाकों में पानी भर गया. इस दौरान एक बड़ा हादसा होने से बच गया. यहां मौजूद एक अंडरपास में पानी भरा हुआ था. इस दौरान एक कार चालक उसमें से गाड़ी निकालने का प्रयास कर रहा था लेकिन गाड़ी बीच में जाकर बंद हो गई. कार में पांच लोग सवार थे जिन्हें बाद में स्‍थानीय लोगों ने बाहर निकाला.

पूरी डूबी कार
अंडरपास में इतना पानी था कि पूरी कार ही पानी में डूब गई. ऐसे में कार में सवार लोग बाहर नहीं निकल सके और गेट भी नहीं खुल रहे थे. पास ही मौजूद लोगों ने जब यह देखा तो वह बिना परवाह किए पानी में कूदे और पांचों लोगों को एक एक कर बाहर निकाला. कार सवारों के सकुशल निकलने के बाद सभी ने चैन की सांस ली.

ट्रैक्टर से पानी में फंसी कार को बाहर निकालते स्‍थानीय लोग.


ट्रैक्टर से खींची
बाद में लोगों ने कार को पानी से बाहर निकालने के लिए ट्रैक्टर का प्रयोग किया और उसे किसी तरह बांध कर खींचा. कार के अंदर भी पानी भर जाने के कारण बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी बाहर निकल सकी.



सीकर में भी भारी बारिश
सीकर में बुधवार रात से हो रही भारी बारिश के कारण शहर में चारो तरफ पानी ही पानी हो गया है. बारिश के कारण सीकर रेलवे स्टेशन के आस पास काफी जलभराव हो गया है जिसके चलते आवागमन में भारी परेशानी हो रही है. भारी बारिश के चलते प्रशासन ने भी आम लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है.

कार में सवार लोग जिन्हें बाहर निकाला गया.


जयपुर में भी हाल बेहाल
राजधानी जयपुर में बुधवार को शुरू हुआ बारिश का दौर गुरुवार तक चलता रहा. करीब 24 घंटे तक रुक-रुककर हुई बारिश से जयपुर में कई जगह सड़कें धंस गईं, वहीं तेज हवाओं के कारण कई जगह पेड़ और बिजली के पोल गिर गए. इस बीच मौसम विभाग ने 29 जुलाई तक प्रदेश के विभिन्न जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. जयपुर जिला प्रशासन ने भी आपदा प्रबंधन और सिविल डिफेंस को अलर्ट किया है.

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद: महिला ने दो बच्‍चों सहित आग लगाकर आत्‍महत्‍या की

मकान मालिक की बेटी पर आया युवती का दिल, घर से भागकर की शा
First published: July 26, 2019, 12:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...