लाइव टीवी

होटल के कमरे में IPL पर लगा रहे थे सट्टा, करोड़ों के हिसाब-किताब के साथ 11 गिरफ्तार

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: May 4, 2019, 1:09 PM IST
होटल के कमरे में IPL पर लगा रहे थे सट्टा, करोड़ों के हिसाब-किताब के साथ 11 गिरफ्तार
होटल के कमरे में IPL पर लगा रहे थे सट्टा, करोड़ों के हिसाब-किताब के साथ 11 गिरफ्तार

चित्तौड़गढ पुलिस ने शुक्रवार रात में आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने की सूचना पर एक होटल में दबिश देते हुए 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

  • Share this:
राजस्थान के चित्तौड़गढ पुलिस ने शुक्रवार रात में IPL क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने की सूचना पर एक होटल में दबिश देते हुए 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया. साथ ही मौके से करोड़ों का हिसाब, नगदी और सट्टे में प्रयुक्त उपकरण जब्त किए. पुलिस की अचानक हुई कार्रवाई से सट्टे के कारोबारियों में हड़कंप में मच गया. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

दरअसल शहर सहित जिले के अलग- अलग इलाकों में सट्टे का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है, जिसमें ताश के पत्ते, घोड़ी दाना, पर्ची कांटने और क्रिकेट पर सट्टा का कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा था. काफी अर्से बाद पुलिस ने बीती रात IPL में खेले जा रहे केकेआर और किंग्स पंजाब इलेवन के बीच मैच पर सट्टा खेलने की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के नेतृत्व में शहर के स्टेशन मार्ग स्थित मीरा होटल के तीन कमरों में पुलिस अधिकारियों ने मय जाप्ता दबिश देते हुए शहर के11 सट्टोरियों को गिरफ्तार कर करोड़ों का हिसाब, 44 हजार रूपए की नगदी, 49 मोबाइल सहित अन्य उपकरण जब्त किए.

पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्रिकेट मैच पर सट्टा पर लगाते 11 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. साथ उनके पास से करोड़ों का हिसाब-किताब बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- IPL मैच पर सट्टा लगाते 7 गिरफ्तार, करोड़ों का हिसाब-खिताब जब्त

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...