Home /News /rajasthan /

चित्तौड़गढ़: नाबालिग बहन से बात करते देख गुस्साए 2 भाइयों ने युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

चित्तौड़गढ़: नाबालिग बहन से बात करते देख गुस्साए 2 भाइयों ने युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

दोनों भाई ईशाक को एक बोरी में डालकर मोटरसाइकिल से अलसीगढ़ के जंगल में ले गये. वहां पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया.

दोनों भाई ईशाक को एक बोरी में डालकर मोटरसाइकिल से अलसीगढ़ के जंगल में ले गये. वहां पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया.

चित्ताैड़गढ़ में दिल दहला देने वाली हत्या (Murder) की वारदात सामने आई है. यहां दो भाइयों ने एक युवक को मारपीट कर अधमरा कर दिया और बाद में उसे जंगल में ले जाकर जिंदा जला (Burned alive) दिया.

चित्तौड़गढ़. जिले के निम्बाहेड़ा सदर थाना इलाके में हाल ही में जला हुआ शव (Dead body) मिलने के मामले में दिल को दहला देने वाला खुलासा हुआ है. इस युवक की हत्या दो युवकों ने की थी. हत्या (Murder) करने वाले दोनों युवक भाई (Brothers) हैं. इन दोनों भाइयों ने युवक को अपनी नाबालिग बहन (Minor sister) से बात करते हुए देख लिया था. उससे गुस्साए दोनों भाइयों ने युवक को मार-मारकर अधमरा कर दिया और बाद में उसे जंगल में ले जाकर जिंदा जला दिया. पुलिस ने आरोपी भाइयों गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह ने बताया कि बीते 12 दिसंबर को सदर थाना इलाके धनोरा गांव के अलसीगढ़ के जंगल में एक युवक का जला हुआ शव मिला था. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. युवक की शिनाख्त आवरीमाता निवासी ईशाक मोहम्मद के रूप में हुई. बाद में पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्र कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की.

Rajasthan: यूथ कांग्रेस में 'राहुल गांधी मॉडल' की होगी विदाई, फिर से लागू होगा 'हाईब्रिड पैटर्न'

बहन से बात करते देखा तो आगबबूला हुए भाई
गहन पड़ताल के बाद पुलिस मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए चार दिन के भीतर आरोपियों तक पहुंच गई. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. पूछताछ में सामने आया ईशाक एक दिन आरोपियों की नाबालिग बहन से बातचीत कर रहा था. इस दृश्य को नाबालिग लड़की के भाइयों ने देख लिया. इस पर गुस्साये दोनों भाइयों ने ईशाक मोहम्मद के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया.

घायल ईशाक को बोरी में डालकर जंगल में ले गये
बाद घायल अवस्था में ही दोनों भाई ईशाक को एक बोरी में डालकर मोटरसाइकिल से अलसीगढ़ के जंगल में ले गये. वहां पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे और पूछताछ की जा रही है.

Tags: Crime in Rajasthan, Crime report, Crime story, Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर