चित्तौड़गढ़ में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा, अब दिल्ली और पश्चिम बंगाल की 3 लड़कियां पकड़ी

चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) में धड़ल्ले से हो रहे देह व्यापार के खिलाफ लगातार दूसरे दिन कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने एक और सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा किया है. पुलिस ने एक होटल (Hotel) में छापामार कार्रवाई कर दिल्ली और पश्चिम बंगाल (Delhi and West Bengal) की 3 लड़कियों समेत 4 लोगों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया है.

Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: August 26, 2019, 2:14 PM IST
चित्तौड़गढ़ में एक और सेक्स रैकेट का खुलासा, अब दिल्ली और पश्चिम बंगाल की 3 लड़कियां पकड़ी
चित्तौड़गढ़ पुलिस ने शनिवार को थाईलैंड की 5 लड़कियां पकड़ी थी। फाइल फोटो
Piyush Mundara | News18 Rajasthan
Updated: August 26, 2019, 2:14 PM IST
चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) में धड़ल्ले से हो रहे देह व्यापार के खिलाफ लगातार दूसरे दिन कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police) ने एक और सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा किया है. चित्तौड़गढ़ पुलिस की विशेष टीम ने एक होटल (Hotel) में छापामार कार्रवाई कर दिल्ली और पश्चिम बंगाल (Delhi and West Bengal) की 3 लड़कियों समेत 4 लोगों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया है. शनिवार को पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर थाईलैंड की 5 लड़कियों को पकड़ा था. उससे पहले मंडफिया में 5 लड़कियों को देह व्यापार के आरोप में पकड़ा गया था.

500 रुपए में तय हुआ सौदा
जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल को रविवार को
कपासन रोड़ पर माताजी की पाण्डोली के आगे होटल नमन पैलेस में देह व्यापार की सूचना मिली थी. इस पर वहां एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया. बोगस ग्राहक से होटल मैनेजर अजमेर जिले के जगनंदन सिंह ने एक लड़की से बातचीत करवाई. सौदा 500 रुपए में तय हुआ. इसमें से 300 रुपए लड़की ने रखे और 200 रुपए दलाल होटल मैनेजर को दे दिए. वहां दो और लड़कियां ग्राहकों का इंतजार कर रही थी.

1 दिल्ली और 2 पश्चिम बंगाल की रहने वाली है लड़कियां
इस बीच इशारा पाकर पुलिस टीम ने होटल पर छापा मारकर तीनों लड़कियों और होटल मैनेजर को पीटा एक्ट में गिरफ्तार कर लिया. पकड़ी गई लड़कियों में से 1 दिल्ली की रहने वाली है और 2 पश्चिम बंगाल की है. पुलिस ने चारों के खिलाफ पीटा एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है.

शनिवार का थाईलैंड की 5 लड़कियां पकड़ी थी
Loading...

उल्लेखनीय की पुलिस ने शनिवार को चित्तौड़गढ़ शहर में एक होटल में कार्रवाई कर थाईलैंड की 5 लड़कियों समेत 9 लोगों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया था. उससे 2-3 दिन पहले मंडफिया में चिकारड़ा स्थित दो गेस्ट हाउस पर छापा मारकर देह व्यापार करते 5 लड़कियों और एक दलाल को गिरफ्तार किया था. देह व्यापार के खिलाफ पुलिस की लगातार कार्रवाइयों से इस गंदे धंधे में लिप्त लोगों में हड़कंप मचा हुआ है.

सेक्स रैकेट का खुलासा, थाईलैंड से लाते थे लड़कियां

अलवर में नाबालिग छात्रा से रेप, अश्लील वीडियो बनाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चित्तौड़गढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 2:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...